'6 ठोकेगा भी और...', अपने पति की तारीफ से सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा हुईं खुश, इंस्टाग्राम पर शेयर की मजेदार स्टोरी

Sneha
Surya Kumar Yadav and Her Wife Devisha Shetty
Picture Courtesy: Devisha Shetty Instagram

Devisha Shetty Instagram Story: क्रिकेट की शुरुआत भले ही भारत में नहीं हुई थी लेकिन आज ये यहां का सबसे लोकप्रिय खेल बन चुका है। फैंस को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें भी रहती हैं कि वे लगातार ट्रॉफी जीतें। हालांकि, पिछले 11 साल से भारतीय टीम आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पा रही थी लेकिन 2024 टी20 वर्ल्ड कप में इस चीज का सूखा भी ख़त्म हो गया। भारतीय टीम की ये जीत एक ऐतिहासिक लम्हा बन चुकी है। ये केवल खिलाडियों की जीत नहीं थी, बल्कि हर भारतीय के लिए एक गर्व का पल था। यही कारण था कि इस जीत का जश्न भी जोरदार तरीके से मनाया जा रहा है।

सोशल मीडिया की बात करें, तो वहां भी ये जश्न कम नहीं है। क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर उनकी पत्नियां भी कुछ न कुछ पोस्ट करके जीत के अहसास को महसूस कर रही हैं। इस बीच सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी ने भी एक खास तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है, जिसमें उनके पति की तारीफ की गई थी।

देविशा शेट्टी की स्टोरी

Picture Courtesy: Devisha Shetty Instagram
Picture Courtesy: Devisha Shetty Instagram

देविशा ने जो स्टोरी साझा की है, वह अमूल इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव के विशेष कैच को लेकर है। इस फोटो में लिखा गया है, 'सिक्स ठोकेगा भी और सिक्स रोकेगा भी।' साथ ही इस तस्वीर में सूर्या के कैच को दर्शाया भी गया है।

जाहिर है कि देविशा ने ये स्टोरी अपने पति की कामयाबी पर डाली है। इसके साथ ही देविशा ने ब्लू हार्ट और इविल आई वाला हाथ भी लगाया है। इस स्टोरी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये चर्चा में बनी हुई है।

सूर्यकुमार की पोस्ट

आपको बता दें कि जीत के बाद सूर्यकुमार ने भी एक प्यारी सी पोस्ट साझा की थी। जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ सोते हुए नजर आते हैं और दोनों के बीच टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी रखी हुई थी। ये फोटो इस बात की ओर इशारा करती है कि जीत के बाद सूर्या चैन भरी नींद ले रहे हैं। उनकी इस पोस्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया था और कमेंट करते हुए बधाई दी थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now