Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

नितीश राणा की धुआंधार पारी, शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव फ्लॉप, इशांत शर्मा की शानदार गेंदबाजी

नितीश राणा
नितीश राणा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 12 Jan 2021, 13:19 IST
न्यूज़
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के दूसरे दिन बीस टीमों के बीच दस मुकाबले हुए। कई टीमों ने बेहतरीन जीत दर्ज की और कुछ टीमों को शर्मनाक हार का सामना भी करना पड़ा। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मुंबई के लिए 7 रन बनाकर फ्लॉप रहे। नितीश राणा (Nitish Rana) और शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने अपनी टीमों के लिए बेहतर प्रदर्शन किया। इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने भी अच्छी गेंदबाजी की। इसके अलावा श्रीसंथ की सात साल बाद क्रिकेट में वापसी हुई।

ग्रुप डी

विदर्भ vs राजस्थान

इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने विदर्भ को 3 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए विदर्भ ने 104 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए राजस्थान की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

सेना vs सौराष्ट्र

सेना की टीम को सौराष्ट्र के खिलाफ 3 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा। सेना ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 163 रन बनाए। जवाब में सौराष्ट्र ने 7 विकेट पर 166 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मध्य प्रदेश vs गोवा

मध्य प्रदेश ने गोवा को रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हराया। मध्य प्रदेश ने पहले खेलते हुए 214/3 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में गोवा की टीम 208/7 का स्कोर ही बना सकी।

ग्रुप ई

दिल्ली vs मुंबई

Advertisement

इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने मुंबई को 76 रनों के बड़े अंतर से हराया। दिल्ली ने 4 विकेट पर 206 रन बनाए। नितीश राणा ने 74 रन बनाए। शिखर धवन ने 23 रन बनाए। जवाब में मुंबई की टीम 130 रन बना पाई। शिवम दुबे ने 63 रन बनाए। इशांत शर्मा ने 16 देकर 2 विकेट झटके।

आंध्र प्रदेश vs हरियाणा

हरियाणा ने आंध्र प्रदेश की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आंध्रा की टीम ने 107 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हरियाणा ने 4 विकेट खोकर 108 रन बनाए।

केरल vs पुडुचेरी

केरल ने पुडुचेरी को 6 विकेट से हराया। पुडुचेरी ने पहले खेलते हुए 138/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केरल ने 4 विकेट खोकर 19वें ओवर में जीत हासिल कर ली। श्रीसंथ ने अपने वापसी वाले मैच में चार ओवर गेंदबाजी की और 29 रन देकर एक विकेट

प्लेट ग्रुप

चंडीगढ़ vs नागालैंड

यह मुकाबला बारिश के कारण बिना गेंद खेले रद्द कर दिया गया।

बिहार vs अरुणाचल प्रदेश

बिहार की टीम ने अरुणाचल को 18 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए बिहार ने 122 रन बनाए। जवाब में अरुणाचल की टीम 104 रन ही बना पाई।

मिजोरम vs सिक्किम

सिक्किम ने मिजोरम को 10 विकेट से हराया। पहले खेलते हुए मिजोरम ने 5 ओवर में 47 रन बनाए। बारिश के कारण मैच के ओवर कम कर दिए गए थे। जवाब में सिक्किम ने बिना विकेट गंवाए 50 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मेघालय vs मणिपुर

गीले आउटफील्ड के कारण मैच को 13 ओवरों का कर दिया गया। मणिपुर ने छह विकेट से जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए मेघालय ने 62 रन बनाए। जवाब में मणिपुर ने 4 विकेट पर 66 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Published 11 Jan 2021, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit