Create
Notifications

केदार जाधव ने की धुआंधार बल्लेबाजी, सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज ने ली हैट्रिक, सुरेश रैना बुरी तरह फ्लॉप

केदार जाधव- सांकेतिक फोटो
केदार जाधव- सांकेतिक फोटो
Naveen Sharma

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के तीसरे दिन के खेल में 18 टीमों के बीच कुल 9 मुकाबले खेले गए। केदार जाधव ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र को जीत दिलाई। वहीँ सिद्धार्थ कौल ने हैट्रिक लेकर पंजाब की टीम को जीत दिलाई। बंगाल के ली विवेक सिंह ने शानदार शतकीय पारी खेली।

ग्रुप ए

रेलवे vs उत्तर प्रदेश

इस मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम को रेलवे ने 8 विकेट से हराया। पहले खेलते हुए यूपी ने 9 विकेट पर 133 रन बनाए। सुरेश रैना 6 रन बना पाए। जवाब में खेलते हुए रेलवे ने 2 विकेट पर 137 रन बनाए।

जम्मू कश्मीर vs त्रिपुरा

त्रिपुरा की टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए त्रिपुरा ने 93 रन बनाए। जवाब में जम्मू कश्मीर ने 3 विकेट पर 94 रन बनाए।

कर्नाटक vs पंजाब

पंजाब ने मैच में कर्नाटक को 9 विकेट से हराया। पहले खेलते हुए कर्नाटक ने 8 विकेट पर 125 रन बनाए। पंजाब के लिए सिद्धार्थ कौल ने हैट्रिक ली और कुल 4 विकेट झटके। जवाब में पंजाब ने 1 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। सिमरन सिंह ने 89 रन बनाए।

ग्रुप बी

ओडिसा vs हैदराबाद

इस मैच में हैदराबाद ने 6 रनों से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए हैदराबाद ने 8 विकेट पर 153 रन बनाए। जवाब में ओडिसा ने 4 विकेट पर 150 रन बनाए।

बंगाल vs झारखण्ड

बंगाल की टीम ने झारखण्ड को 16 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए बंगाल ने 6 विकेट पर 161 रन बनाए। विवेक सिंह ने 100 रन जड़े। जवाब में झारखण्ड की टीम 145 रन ही बना पाई।

तमिलनाडु vs असम

इस मैच को तमिलनाडु ने 10 विकेट से जीता। असम ने 126 रन बनाए। जवाब में तमिलनाडु ने बिना विकेट गंवाए 128 रन बनाए। जगदीसन ने नाबाद 78 और हरी निशांत ने 47 रन बनाए। दोनों नाबाद रहे।

ग्रुप सी

हिमाचल प्रदेश vs बड़ौदा

कम स्कोर वाले मैच में बड़ौदा ने 4 विकेट से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए हिमाचल प्रदेश ने 109 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए बड़ौदा की टीम ने 6 विकेट पर 112 रन बनाए।

गुजरात vs उत्तराखंड

इस मैच में गुजरात की टीम ने 73 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए गुजरात ने 5 विकेट पर 172 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए उत्तराखंड ने 8 विकेट पर 98 रन बनाए। पीयूष चावला ने 3 विकेट चटकाए।

छत्तीसगढ़ vs महाराष्ट्र

महाराष्ट्र की टीम ने छत्तीसगढ़ की टीम को 8 विकेट से हराया। छत्तीसगढ़ ने 192 रन बनाए। जवाब में केदार जाधव ने महाराष्ट्र के लिए धुआंधार बैटिंग की। उन्होंने 45 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों से नाबाद 84 रन बनाकर महाराष्ट्र को 2 विकेट पर ही लक्ष्य हासिल करवा दिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...