Create

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019: सुपर लीग के तीसरे दिन सभी मैचों की रिपोर्ट

Enter caption

10 मार्च को सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 में कुल मिलाकर 3 मैच खेले गए। ग्रुप बी में विदर्भ का सामना उत्तर प्रदेश से हुआ। ग्रुप ए में बंगाल और झारखंड के बीच मैच खेला गया और ग्रुप ए में ही मुंबई और गुजरात के बीच मुकाबला हुआ। सभी मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए।

आइये नज़र डालते हैं 10वें राउंड में खेले गए सभी मैचों के परिणाम पर:

विदर्भ vs उत्तर प्रदेश

ग्रुप बी में विदर्भ ने उत्तर प्रदेश को 10 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। शलभ श्रीवास्तव ने सबसे ज्यादा 23 रन बनाए। यूपी की तरफ से अंकित चौधरी और मोहसिन खान ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना पाई। हालांकि विदर्भ के लिए तेज गेंदबाज उमेश यादव काफी महंगे साबित हुए और 2 ओवर में 21 रन खर्च कर डाले लेकिन बाकी गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की।

बंगाल vs झारखंड

ग्रुप ए में बंगाल ने झारखंड को 8 विकेट से मात दी। झारखंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन ही बना पाई। इस मैच में झारखंड के नियमित कप्तान इशान किशन नहीं खेले। इस लक्ष्य को बंगाल ने 13 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। श्रीवत्स गोस्वामी ने एक बार फिर बढ़िया पारी खेलते हुए 50 गेंद पर नाबाद 86 रन बनाए। ऋद्धिमान साहा 24 रन बनाकर आउट हुए।

गुजरात vs महाराष्ट्र

ग्रुप ए में महाराष्ट्र ने गुजरात को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। महाराष्ट्र ने इस लक्ष्य को 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment