सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019: :सुपर लीग के पहले दिन के सभी मैचों की रिपोर्ट

Enter caption

8 मार्च को सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019 में कुल मिलाकर 4 मैच खेले गए। श्रीवत्स गोस्वामी ने बंगाल के लिए बेहतरीन पारी खेली तो झारखंड के लिए इशान किशन ने धुंआधार बल्लेबाजी की।

आइये नज़र डालते हैं आठवें राउंड में खेले गए सभी मैचों के परिणाम पर:

बंगाल vs रेलवे

ग्रुप ए में बंगाल ने रेलवे को 6 विकेट से हरा दिया। रेलवे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। बंगाल की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। बंगाल के लिए श्रीवत्स गोस्वामी ने 55 गेंद पर 80 रनों की विस्फोटक पारी खेली। हालांकि चोट के बाद वापसी कर रहे रिद्धिमान साहा बिना कोई रन बनाए आउट हो गए।

दिल्ली vs विदर्भ

इंदौर में खेले गए मुकाबले में विदर्भ ने दिल्ली को 9 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.2 ओवर में सिर्फ 83 रन बनाकर आउट हो गई। हितेन दलाल ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए। विदर्भ की टीम ने इस लक्ष्य को 8.3 ओवर में ही 1 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। जितेश शर्मा ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए।

झारखंड vs गुजरात

इंदौर में ही खेले गए मुकाबले में झारखंड ने गुजरात को बेहद रोमांचक मुकाबले में सिर्फ 1 रन से हरा दिया। झारखंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 18 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए। कप्तान इशान किशन ने 19 गेंद पर 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जवाब में गुजरात की टीम 18 ओवर में 8 विकेट खोकर 147 रन ही बना पाई।

मुंबई vs कर्नाटक

ग्रुप बी में कर्नाटक ने मुंबई को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 97 रन ही बना पाई। पृथ्वी शॉ, सूर्य़कुमार यादव और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी फ्लॉप रहे। कर्नाटक ने इस लक्ष्य को सिर्फ 1 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता