Create

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019: सुपर लीग के चौथे दिन सभी मैचों की रिपोर्ट

EH

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आज कुल मिलाकर 4 मैच खेले गए। महाराष्ट्र ने झारंखड को मुंबई ने विदर्भ को गुजरात ने रेलवे को और दिल्ली ने उत्तर प्रदेश को हराया। सभी मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए।

आइये नज़र डालते हैं आज खेले गए सभी मैचों के परिणाम पर:

महाराष्ट्र vs झारखंड

ग्रुप ए में महाराष्ट्र ने झारखंड को 14 रनों से शिकस्त दी। महाराष्ट्र की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। अंकित बावने ने 46 गेंद पर 64 रन की नाबाद पारी खेली। जवाब में झारखंड की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना पाई। विकास सिंह ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए और वो अंत तक आउट नहीं हुए। महाराष्ट्र की तरफ से सत्यजीत बच्छाव ने 17 रन देकर 3 विकेट लिए।

गुजरात vs रेलवे

ग्रुप ए में ही गुजरात ने रेलवे को 7 विकेट से हराया। रेलवे की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 110 रन ही बना पाई। हर्ष त्यागी ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए। गुजरात के लिए पियूष चावला ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट लिए। गुजरात की टीम ने इस आसान से लक्ष्य को 14.1 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पार्थिव पटेल ने 25 और अक्षर पटेल ने 20 रन बनाए।

विदर्भ vs मुंबई

ग्रुप बी में मुंबई ने विदर्भ को 6 विकेट से हरा दिया। विदर्भ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना पाई। उमेश यादव ने 12 गेंद पर 26 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। मुंबई ने इस लक्ष्य को कप्तान श्रेयस अय्यर के 28 और सूर्यकुमार यादव के 10 गेंद में बनाए गए 25 रनों की बदौलत 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

दिल्ली vs उत्तर प्रदेश

ग्रुप बी में दिल्ली ने उत्तर प्रदेश को 4 विकेट से हरा दिया। यूपी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन ही बना पाई। पवन नेगी ने सिर्फ 3 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट लिए। 141 के आसान से लक्ष्य को दिल्ली ने 19.4 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ध्रुव शौरी ने 62 रन की नाबाद पारी खेली।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment