Syed Mushtaq Ali Trophy: सुपर लीग स्टेज के चौथे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

सूर्याकुमार यादव ने दिलाई मुंबई को जबरदस्त जीत
सूर्याकुमार यादव ने दिलाई मुंबई को जबरदस्त जीत

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग स्टेज के चौथे दिन 4 मुकाबले खेले गए। यूसुफ पठान का ऑलराउंड प्रदर्शन बेकार गया, तो सूर्याकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को बेहतरीन जीत दिलाई। इसके अलावा केएल राहुल इस मैच में खाता खोलने में कामयाब नहीं हुए, तो दिनेश कार्तिक और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों ने भी काफी निराश किया।

आइए नजर डालते हैं सभी मैचों की रिपोर्ट पर:

कर्नाटक vs मुंबई

मुंबई ने कर्नाटक को 7 विकेट से शिकस्त दी। कर्नाटक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत्त पदीकल (57) और रोहन कदम (71) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 171-6 का स्कोर बनाया, जिसे मुंबई की टीम ने 3 विकेट खोकर 19 ओवरों में ही हासिल कर लिया। सूर्याकुमार यादव ने 53 गेंदों में 94 रनों की तूफानी पारी खेल टीम को जीत दिलाई। अय्यर ने सिर्फ 14 रन ही बनाए।

बड़ौदा vs हरियाणा

हरियाणा ने बड़ौदा को 6 विकेट से हराया। बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए यूसुफ पठान (34 गेंदों में 43 रन, 3 छक्के) की धुआंधार पारी की बदौलत 138-5 का स्कोर बनाया। हरियाणा के लिए युजवेंद्र चहल ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट लिया। हरियाणा ने इस स्कोर को 4 विकेट 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया। पठान ने गेंद के साथ भी 2 विकेट लिए।

पंजाब vs तमिलनाडु

तमिलनाडु ने पंजाब को 4 विकेट से हराया। पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 94-8 का स्कोर ही बनाया, जिसे तमिलनाडु ने 6 विकेट खोकर आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। तमिलनाडु के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सिर्फ 4 रन बनाए। हालांकि वॉशिंगटन सुंदर ने बल्ले के साथ जहां नाबाद रहते हुए 45 रन बनाए, तो गेंद के साथ 4 ओवरों में सिर्फ 6 रन दिए।

महाराष्ट्र्र vs राजस्थान

राजस्थान ने महाराष्ट्र को 10 विकेट से शिकस्त दी। महाराष्ट्र की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 99-9 का स्कोर ही बना पाई। राजस्थान के लिए राहुल चाहर ने 4 ओवरों में 5 रन बनाकर तीन विकेट चटकाए। राजस्थान ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर 17वें ओवर में हासिल कर लिया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता