Create

संजू सैमसन ने धुआंधार पारी से टीम को जिताया, केदार जाधव की फ्लॉप पारी और टीम टूर्नामेंट से बाहर

संजू सैमसन की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुँच गई है
संजू सैमसन की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुँच गई है
reaction-emoji
Naveen Sharma

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में प्री क्वार्टर फाइनल मैचों के बाद क्वार्टर फाइनल की टीमों की स्थिति साफ़ हो गई है। संजू सैमसन ने केरल को अपनी धुआंधार पारी से आगे पहुँचाया। वहीँ केदार जाधव फ्लॉप रहे और टीम बाहर हो गई। शेल्डन जैक्सन ने भी बेहतरीन अर्धशतक जमाया।

प्री क्वार्टर फाइनल 1

महाराष्ट्र vs विदर्भ

इस मुकाबले में विदर्भ ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र की टीम ने 8 विकेट पर 157 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए। केदार जाधव महज 6 रन बना पाए। यश ठाकुर ने विदर्भ के लिए तीन विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए विदर्भ ने 3 विकेट पर 160 रन बनाकर मैच जीत लिया। अक्षय वाडकर ने सबसे ज्यादा नाबाद 58 रन बनाए। इस तरह विदर्भ की टीम ने क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया।

प्री क्वार्टर फाइनल 2

कर्नाटक vs सौराष्ट्र

इस मैच में कर्नाटक ने 2 विकेट से जीत हासिल की। सौराष्ट्र ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 145 रन बनाए। शेल्डन जैक्सन के बल्ले से 50 रन आए। जवाब में खेलते हुए कर्नाटक ने 8 विकेट पर 150 रन बनाकर मैच जीत लिया। अभिनव मनोहर ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली। जयदेव उनादकट ने 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

क्वार्टर फाइनल 3

हिमाचल प्रदेश vs केरल

इस मुकाबले में केरल की टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली। हिमाचल ने 6 विकेट पर 145 रन बनाए। राघव धवन ने सबसे ज्यादा 65 रन की पारी खेली। केरल ने 2 विकेट पर 147 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 60 और संजू सैमसन ने नाबाद 52 रन बनाए। इस तरह केरल की टीम ने भी क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021-22, क्वार्टर फाइनल मैचों का कार्यक्रम

क्वार्टर फाइनल 1 - तमिलनाडु vs केरल, 18 नवम्बर

क्वार्टर फाइनल 2 - बंगाल vs कर्नाटक, 18 नवम्बर

क्वार्टर फाइनल 3 - राजस्थान vs विदर्भ, 18 नवम्बर

क्वार्टर फाइनल 4 - गुजरात vs हैदराबाद, 18 नवम्बर


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...