Create
Notifications

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैचों का लाइव टेलीकास्ट कहाँ होगा

Enter caption
निरंजन

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) शुरू होने का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे अलग-अलग राज्यों की टीमों का ऐलान भी होता दिखाई दे रहा है। ग्रुप के हिसाब से होने वाले इस टूर्नामेंट में कई दिग्गज खिलाड़ी भी भाग लेंगे। पिछले एक साल में पहली बार भारतीय घरेलू क्रिकेट की शुरुआत होने जा रही है और खिलाड़ी भी उत्साहित होंगे।

जहाँ खिलाड़ी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उत्साहित हैं वहीँ दर्शकों को इस टी20 टूर्नामेंट में चौके और छक्के देखने का इंतजार है। दिग्गजों के खेलने से दर्शकों में इसे देखने की चाह भी ज्यादा हो चली है। दस जनवरी से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पूरे सेफ्टी नियमों का पालन करना भी सुनिश्चित किया गया है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी लाइव टेलीकास्ट चैनल

बीसीसीआई के मुकाबलों का सीधा प्रसारण करने के अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मुकाबलों का सीधा प्रसारण किया जाएगा। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए स्टार स्पोर्ट्स एप इस्तेमाल करने वाले यूजर्स भी फायदेमंद रहेंगे क्योंकि मुकाबल वहां भी देखे जा सकेंगे।

बीसीसीआई ने कोरोना वायरस की स्थिति देखते हुए कड़े नियमों को पहले ही जारी कर दिया है। राज्य संघों को नियमों का पत्र बोर्ड ने भेजा है। इन नियमों का उल्लंघन करने वाले खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों पर कड़ी कार्रवाई करने का प्रावधान भी किया गया है। बायो बबल और क्वारंटीन सहित गेंद पर लार का इस्तेमाल नहीं करने का नियम भी बनाया गया है। बोर्ड ने तमाम बातों का ध्यान रखते हुए नियमों की सूची जारी की है।

आईपीएल की तरह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी दर्शकों का आना निषेध रहेगा। दर्शकमैच देखने के लिए स्टेडियम में नहीं आ सकेंगे। सुरेश रैना, संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा जैसे कई धाकड़ खिलाड़ी अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए दिखेंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...