Create
Notifications

Syed Mushtaq Ali Trophy: मुरली विजय चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से हुए बाहर 

मुरली विजय हुए चोटिल (Photo: Sportstar)
मुरली विजय हुए चोटिल (Photo: Sportstar)
मयंक मेहता

तमिलनाडु के दिग्गज बल्लेबाज मुरली विजय चोटिल होने के कारण सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग और नॉकआउट मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में बाएं हाथ के स्पिनर एम सिद्धार्थ को शामिल किया गया है। विजय एंकल में चोट के कारण बचे हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

मुरली विजय का प्रदर्शन हाल ही में खत्म हुए विजय हज़ारे ट्रॉफी में शानदार रहा था, जहां उन्होंने 8 मुकाबलों में एक शतक की मदद से 284 रन बनाए थे। इसके अलावा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेले 6 मुकाबलों में 127 रन बनाए हैं। हालांकि उनकी जगह टीम ने एक बल्लेबाज को शामिल करने की जगह एक स्पिनर को टीम में शामिल किया है।

यह भी पढ़ें: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग और नॉक आउट मुकाबलों का पूरा शेड्यूल

इसको लेकर तमिलनाडु टीम के मुख्य चयनकर्ता सेंतिलाथन ने कहा, "सिद्धार्थ को इसलिए शामिल किया गया है, क्योंकि टीम में काफी बल्लेबाज हैं और ऐसा लगा कि बैकअप स्पिनर के तौर पर शामिल किया है। मुरली विजय एंकल में चोट के कारण टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे।"

आपको बता दें कि सिद्धार्थ विजय हज़ारे ट्रॉफी में भी तमिलनाडु टीम का हिस्सा थे, जहां टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। तमिलनाडु ने लीग स्टेज में खेले 6 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की और 20 अंकों के साथ वो ग्रुप बी में पहले स्थान पर रहे थे।

सुपर लीग स्टेज के लिए तमिलनाडु की टीम इस प्रकार है:

दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), हरि निशांत, सिद्धार्थ, विजय शंकर, जगदीशन कौशिक, बाबा अपराजित, शाहरुख खान, वॉशिंगटन सुंदर, जगदीशन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद, टी नटराजन, साई किशोर, कृष्णामूर्ति विग्नेश और पेरियास्वामी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...