मयंक मारकंडे और अभिषेक शर्मा टीम में शामिल, प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम का ऐलान

Nitesh
England U19
अभिषेक शर्मा को भी टीम में जगह मिली है

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के आगामी सीजन के लिए पंजाब ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। 15 सदस्यीय टीम में मयंक मारकंडे और अभिषेक शर्मा जैसे आईपीएल स्टार्स को जगह दी गई है। शुभमन गिल और अर्शदीप सिंह को टीम में नहीं शामिल किया गया है क्योंकि ये खिलाड़ी इंडियन टीम की तरफ से खेलने में बिजी रहेंगे।

पंजाब को सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ग्रुप बी में रखा गया है। टीम को अपना पहला मैच 11 अक्टूबर को जयपुर में हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। ग्रुप बी में पंजाब के अलावा पुडुचेरी, उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, मणिपुर और दिल्ली की टीमें भी हैं। पिछले साल पंजाब की टीम क्वार्टरफाइनल के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। टीम एलीट ग्रुप ए में तीसरे स्थान पर रही थी।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए पंजाब की टीम इस प्रकार है

अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह, अनमोलप्रीत सिंह, गुरकीरत सिंह मान, मनप्रीत सिंह, निहाल वाढेरा, रमनदीप सिंह, हरप्रीत सिंह बरार, मयंक मारकंडे, सिद्धार्थ कौल, बलतेज सिंह, अश्विनी, अनमोल मल्होत्रा, सनवीर सिंह और पुखराज मान।

इससे पहले तमिलनाडु ने भी अपनी टीम का ऐलान किया था। बाबा अपराजित को इस टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं वॉशिंगटन सुंदर को उप कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। तमिलनाडु को एलीट ग्रुप ई में रखा गया है और उन्हें अपने मैच लखनऊ में खेलने हैं। टीम का पहला मैच 11 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के खिलाफ खेलना है। इसके बाद उन्हें ओडिशा, सिक्किम, बंगाल, झारखंड और चंडीगढ़ के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं।

तमिलनाडु ने पिछले सीजन सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब जीता था। शाहरुख खान ने फाइनल मुकाबले में अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से टीम को चैंपियन बना दिया था। इस बार भी टीम को उनसे उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी।

तमिलनाडु की टीम इस प्रकार है

बाबा अपराजित (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर (उप कप्तान), बी साई सुदर्शन, टी नटराजन, एम शाहरुख खान, आर साई किशोर, आर संजय यादव, संदीप वारियर, एम सिद्धार्थ, वरुण चक्रवर्ती, जे सुरेश कुमार, सी हरि निशांत, आर सिलंबरासन, एम अश्विन और जी अजितेश।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment