Create
Notifications

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की संभावित टीम का हुआ ऐलान

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक
Nitesh

10 जनवरी से शुरु होने वाले सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की संभावित टीम का ऐलान हो गया है। दिनेश कार्तिक, मुरली विजय और विजय शंकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को 26 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में जगह मिली है।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक के बी अरुण कार्तिक की टीम में वापसी हुई है। वो 7 साल के लंबे अंतराल के बाद तमिलनाडु की टीम में वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा केरल से तमिलनाडु आने वाले मीडियम पेसर संदीप वॉरियर को भी तमिलनाडु के संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में जगह मिली है।

सीनियर इंडिया ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और लेफ्ट ऑर्म पेसर टी नटराजन सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इस वक्त ये तीनों खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम को 2004 में उन्हीं के घर में हराना मेरे लिए माउंट एवरेस्ट जैसा था - जस्टिन लैंगर

इसके अलावा आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित करने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती भी इस बार टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। खबरों के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती अभी अपने कंधे की चोट से ही उबर रहे हैं और इस वक्त 12 हफ्ते के रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वरुण चक्रवर्ती सैय्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती

तमिलनाडु की फाइनल टीम का ऐलान 21 दिसंबर को किया जाएगा। वहीं टीएनसीए के एक अफिशियल ने कहा कि वो बीसीसीआई की तरफ से इंतजार कर रहे हैं कि टीम में कितने खिलाड़ी होने चाहिए।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की संभावित टीम इस प्रकार है

दिनेश कार्तिक, मुरली विजय, बाबा अपराजित, बी इंद्रजीत, विजय शंकर, एम शाहरुख खान, सी हरि निशांथ, प्रदोष रंजन पॉल, के बी अरुण कार्तिक, अक्षय वी श्रीनिवासन, एन जगदीशन, एम अभिनव, अस्विन क्रिस्ट, एम मोहम्मद, जी पेरियासैमी, संदीप वॉरियर, एस हरीश कुमाार, के विग्नेश, आर सीलामबरसन, जे कौशिक, आर सोनू यादव, एम अश्विन, आर साईं किशोर, एम सिद्धार्थ, एल सत्यनारायन और एम ई याझ अरुण मोझी।

ये भी पढ़ें: LPL 2020 - जाफना स्टैलिंस ने फाइनल में गाले ग्लैडिएटर्स को हराकर जीता पहले सीजन का खिताब


Edited by Nitesh

Comments

Fetching more content...