टी नटराजन अहमदाबाद में भारतीय टीम में शामिल हुए

 टी नटराजन
टी नटराज

भारतीय टीम (Indian Team) के लिए एक अच्छी खबर यह है कि टी नटराजन (T Natarajan) अहमदाबाद में भारतीय टीम से जुड़ गए। बेंगलुरु में स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी में कंधे की चोट से रिकवर होने के बाद टी नटराजन टीम में शामिल हो गए। नटराजन ने एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह टीम बस में नजर आ रहे हैं।

हालांकि टी नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के अंतिम मैच में शायद ही खेल पाएंगे लेकिन तीन मैचों की वनडे सीरीज में वह खेलते हुए नजर आ सकते हैं। नटराजन का आईपीएल 2020 में एक ड्रीम सीज़न था, जहां उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 16 विकेट लिए थे, क्योंकि उनकी टीम टूर्नामेंट के एलिमिनेटर में बाहर हुई थी, और उन्हें यॉर्कर विशेषज्ञ के रूप में पहचान मिली। इसके बाद ही उन्हें एक नेट बॉलर के रूप में ऑस्ट्रेलिया में रोका गया जहाँ उन्हें टेस्ट डेब्यू करने का मौका भी मिल गया।

टी नटराजन ऑस्ट्रेलिया में चमके थे

ऑस्ट्रेलिया में टी20 टीम के साथ गए नटराजन के लिए यह दौरा किसी सपने से कम नहीं रहा। टी नटराजन ने टी20 प्रारूप में खेलने के बाद वनडे और टेस्ट प्रारूप में भी डेब्यू किया और वहां भी उनका खेल काफी बेहतर रहा।

टी नटराजन के लिए यादगार चीज ऑस्ट्रलिया दौरे पर गाबा टेस्ट मैच रहा। ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए टेस्ट मैच में टीम इंण्डिया ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने कंगारुओं को सीरीज में भी पराजित करने में सफलता हासिल की थी।

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नटराजन को मौका मिलता है, तो टीम इंडिया की गेंदबाजी और ज्यादा मजबूत होगी। उनकी यॉर्कर गेंदों को खेलने में इंग्लिश बल्लेबाजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अहमदाबाद के बाद वनडे सीरीज के सभी मुकाबले पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर खेला जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now