Create

टी नटराजन विजय हजारे ट्रॉफी से बाहर हुए, टीम के लिए तगड़ा झटका

नटराजन पिछले कुछ समय से चोट का शिकार रहे हैं
नटराजन पिछले कुछ समय से चोट का शिकार रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

विजय हजारे ट्राफी अभियान से पहले तमिलनाडु को झटका लगा है। तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने में चोट के कारण बाहर हो गए हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में कर्नाटक के खिलाफ टीम की आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत के बाद यह खबर आई है। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की टीम का ऐलान कर दिया गया है।

आउटलेट के अनुसार एक सूत्र का कहना है कि वह (टी नटराजन) रिहैबिलिटेशन के लिए एनसीए जा रहे हैं और हमें नहीं पता कि वह कब तक मैदान से बाहर रहेंगे। टूर्नामेंट से पहले तमिलनाडु की टीम के लिए यह एक बड़ा नुकसान है।

टी नटराजन के लिए चोट एक बड़ी समस्या रही है। इससे पहले आईपीएल के दौरान भी वह घुटने की सर्जरी से गुजरे थे और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से बाहर रहे थे। इस बार फिर से उनकी चोट ने उन्हें घरेलू सीरीज के एक अहम टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है।

विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु की टीम का नेतृत्व विजय शंकर करेंगे। दिनेश कार्तिक और वॉशिंगटन सुंदर की भी वापसी हुई है। वॉशिंगटन सुंदर इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल होकर भारत लौट आए थे। उनको ऊँगली में चोट लगी थी। दिनेश कार्तिक आईपीएल में खेले थे। इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड में कॉमेंट्री में भी हाथ आजमाया था। उनके रहने से विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु की टीम को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जीत के बाद तमिलनाडु की टीम के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। देखना होगा कि पचास ओवर के प्रारूप में टीम का खेल कैसा रहेगा।

तमिलनाडु की टीम

विजय शंकर (कप्तान), एन जगदीशन, दिनेश कार्तिक, सी हरि निशांत, शाहरुख खान, आर साई किशोर, मुरुगन अश्विन, संदीप वॉरियर, वॉशिंगटन सुंदर, एम सिद्धार्थ, बी साई सुदर्शन, वी गंगा श्रीधर राजू, एम मोहम्मद, जे कौसिक, पी सरवण कुमार, एल सूर्यप्रकाश, बाबा इंद्रजीत, आर संजय यादव, एम कौशिक गांधी, आर सिलंबरासन।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...