Create
Notifications

सैम करन ने धुआंधार बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी झटके 5 विकेट, सुनील नारेन का भी जबरदस्त प्रदर्शन

Surrey v Hampshire Hawks - Vitality T20 Blast
Surrey v Hampshire Hawks - Vitality T20 Blast
सावन गुप्ता

टी20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) में गुरूवार को तीन मुकाबले खेले गए। इस दौरान लीस्टरशायर, सरे और ग्लोमोर्गन ने अपने-अपने मुकाबले जीते। सरे के लिए सैम करन (Sam Curran) ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

पहला मुकाबला काफी रोमांचक रहा और लीस्टरशायर ने वारविकशायर को 5 रनों से हराया। लीस्टरशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। स्कॉट स्टील ने 51 गेंद पर 72 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जेक लिनटॉट ने वारविकशायर के लिए 4 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए वारविकशायर की टीम 9 विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी। कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट की 19 गेंद पर 28 रनों की पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी। लीस्टरशायर की तरफ से रेहान अहमद और बेन माइक ने 3-3 विकेट लिए।

सैम करन ने अपने जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस से टीम को दिलाई जीत

दूसरे मुकाबले में सरे ने हैम्पशायर को 72 रनों के बड़े अंतर से मात दी। पहले खेलते हुए सरे ने 4 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का विशाल स्कोर बनाया। विल जैक्स ने 36 गेंद पर 64 रन बनाए और सैम करन ने 38 गेंद पर 69 रनों की धुआंधार पारी खेली। निचले क्रम में सुनील नारेन ने भी 23 गेंद पर 52 रन बनाए। जवाब में हैम्पशायर की टीम 156 रन ही बना सकी। सैम करन ने घातक गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए।

तीसरे मैच में ग्लेमोर्गन ने एसेक्स को 6 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए एसेक्स की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी। जवाब में ग्लेमोर्गन ने इस टार्गेट को 16.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया। सैम नॉर्थईस्ट ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...