Create
Notifications

टी20 ब्‍लास्‍ट 2022 के पहले क्‍वार्टर फाइनल में मैच बॉल रिमोट कंट्रोल कार से मैदान में आई, देखें वीडियो 

टी20 ब्‍लास्‍ट 2022 का पहला क्‍वार्टर फाइनल यॉर्कशायर और सरे के बीच खेला गया
टी20 ब्‍लास्‍ट 2022 का पहला क्‍वार्टर फाइनल यॉर्कशायर और सरे के बीच खेला गया
reaction-emoji
Vivek Goel

इंग्‍लैंड (England Cricket team) के टी20 ब्‍लास्‍ट (T20 Blast 2022) में आयोजकों ने मैच शुरू करने का अनोखा तरीका खोजा। यॉर्कशायर (Yorkshire cricket club) और सरे (Surrey Cricket club) के बीच टी20 ब्‍लास्‍ट का पहला मुकाबला खेला गया, जिसमें मैच में उपयोग होने वाली गेंद एक रिमोट कंट्रोल कार के जरिये मैदान के अंदर आई।

An innovative way to bring the match ball in the Vitality Blast. https://t.co/1w8pfCg22P

यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा और यॉर्कशायर ने केवल 1 रन से मैच अपने नाम किया। डेविड विली के नेतृत्‍व वाली यॉर्कशायर ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 160 रन बनाए। टॉम कोलर कैडमोर टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे, जिन्‍होंने 48 गेंदों में पांच चौके और दो छक्‍के की मदद से 62 रन बनाए। विल फ्रेन ने 14 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 32 रन बनाकर टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया।

लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी सरे की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में विली ने ओपनर विल जैक्‍स को डगआउट भेजा। यहां से रोरी बर्न्‍स (28) और टॉम करन (36) ने दूसरे विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की। शादाब खान ने बर्न्‍स को बोल्‍ड करके इस साझेदारी को तोड़ा।

ओली पोप (11) को शादाब खान ने अपना दूसरा शिकार बनाया। फिर विली ने टॉम करन को फ्रेन के हाथों कैच आउट कराकर सरे को चौथा झटका दिया। लौरी इवांस (35*) अंत तक नाबाद रहे, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। जैमी ओवरटन ने केवल 21 गेंदों में एक चौके और चार छक्‍के की मदद से 40 रन बनाए, लेकिन दुर्भाग्‍यवश वो रन आउट हो गए। जॉर्डन थॉम्‍पसन यॉर्कशायर की जीत के हीरो रहे, जिन्‍होंने आखिरी ओवर में सरे को 5 रन नहीं बनाने दिए और अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...