Create

क्रिस लिन की धमाकेदार पारी गई बेकार, पॉल स्टर्लिंग की टीम को मिली जीत 

क्रिस लिन ने एक शानदार अर्धशतक बनाया था  (PIC - Getty Images)
क्रिस लिन ने एक शानदार अर्धशतक बनाया था (PIC - Getty Images)

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) 2022 में बुधवार को सिर्फ एक ही मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में वारविकशायर ने नॉर्थम्पटनशायर को छह विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्थम्पटनशायर ने छह विकेट पर 211 का स्कोर बनाया। जवाब में वारविकशायर ने 19वें ओवर में ही चार विकेट पर 213 रन बनाकर जीत दर्ज की। एडम होस को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

नॉर्थम्पटनशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बेन करन और क्रिस लिन की सलामी जोड़ी ने 8.2 ओवर में ही 72 रन जोड़े। इस जोड़ी को कार्लोस ब्रैथवेट ने करन को 26 रन पर आउट कर तोड़ा। क्रिस लिन ने 43 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्के की मदद से 59 रन बनाये। सैफ जैब ने महज 32 गेंदों में 74 रन की तूफानी पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 10 चौके और तीन छक्के लगाए। जिमी नीशम ने सात गेंदों में छह रन बनाये। अन्य कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। इस तरह नॉर्थम्पटनशायर ने 20 ओवर में 211/6 का स्कोर बनाया। वारविकशायर के लिए क्रेग माइल्स और जेक लिंटोट ने 2-2 विकेट चटकाए।

212 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वारविकशायर की शुरुआत खराब रही। टीम के सलामी पॉल स्टर्लिंग 17 और रोबर्ट याट्स छह रन बनाकर आउट हो गए। सैम हैन भी 11 गेंदों में 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस तरह टीम का स्कोर 44/3 हो गया। यहाँ से एडम होस ने एलेक्स डेविस (42) के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की। इसके बाद होस और क्रिस बेंजामिन की जोड़ी ने 55 गेंदों में अविजित 100 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को जीत दिलाई। होस ने नाबाद 63 रन बनाये। वहीँ बेंजामिन ने 58 रनों की पारी खेली। नॉर्थम्पटनशायर के लिए बेन सैंडरसन ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment