Create
Notifications

समित पटेल की धुआंधार पारी के बाद मैच हुआ रद्द, बड़ी वजह आई सामने

Notts Outlaws v Hampshire Hawks - Vitality T20 Blast Quarter Final
Notts Outlaws v Hampshire Hawks - Vitality T20 Blast Quarter Final
सावन गुप्ता

टी20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) में सोमवार को कुल मिलाकर दो मुकाबले खेले जाने थे लेकिन एक मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया और उसे रद्द करना पड़ा। नॉटिंघमशायर और नॉर्थैम्प्टनशायर के बीच मैच का नतीजा बारिश की वजह से नहीं हो पाया। वहीं दूसरे मुकाबले में समरसेट ने हैम्पशायर को 4 विकेटों से हरा दिया।

पहले मुकाबले में नॉटिंघमशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। समित पटेल ने 44 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 63 रनों की धुआंधार पारी खेली। मैथ्यू केली ने 4 ओवरों में सिर्फ 29 रन देकर 4 विकेट चटकाए। हालांकि इन 18 ओवरों के बाद बारिश आ गई और दोबारा मैच नहीं शुरू हो सका और इसे रद्द करना पड़ा।

समरसेट ने आसानी से हैम्पशायर को हराया

साउथैम्प्टन में खेले गए दूसरे मैच में हैम्पशायर की टीम पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 123 रन बनाकर सिमट गई। जेम्स फुलर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 28 गेंद पर 42 रन बनाए। समरसेट की तरफ से जोश डवे ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

समरसेट ने इस टार्गेट को 15.5 ओवरों में 5 विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया। टॉम लैमनबॉय ने 22 गेंद पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 33 रनों की पारी खेली। वहीं टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में चल रहे रिली रोसो ने भी अपना अहम योगदान दिया। उन्होंने 18 गेंद पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 26 रनों की पारी खेली। यही वजह रही कि टीम ने इस टार्गेट को आसानी से कई ओवर रहते हासिल कर लिया। हैम्पशायर की तरफ से जेम्स फुलर ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Fetching more content...