Create

टिम साइफर्ट के धुआंधार शतक के बावजूद टीम को मिली हार, प्रमुख टीम ने जीता अपना पहला मैच

Hampshire Hawks v Sussex Sharks - Vitality T20 Blast
Hampshire Hawks v Sussex Sharks - Vitality T20 Blast

टी20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) में शनिवार को मात्र एक ही मुकाबला खेला गया। इस दौरान हैम्पशायर ने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। हैम्पशायर ने एक बड़े स्कोर वाले मुकाबले में ससेक्स को 22 रनों से हरा दिया। टिम साइफर्ट के शतक के बावजूद ससेक्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

ससेक्स के कप्तान रवि बोपारा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैम्पशायर की शुरूआत काफी जबरदस्त रही। कप्तान जेम्स विंस और बेन मैक्डरमॉट की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 11.4 ओवरों में 124 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। जेम्स विंस 41 गेंद पर 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर आउट हुए। जबकि बेन मैक्डरमॉट ने 35 गेंद पर ताबड़तोड़ 60 रन बनाए और अपनी पारी में 3 चौके और 5 छक्के लगाए। निचले क्रम में टॉबी अल्बर्ट ने 15 गेंद पर 23 रन बनाकर हैंपशायर को 199 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

टिम साइफर्ट के नाबाद 100 रनों के बावजूद टीम को मिली हार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ससेक्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और 29 रन तक 2 और 61 रन तक 4 विकेट गिर गए। सलामी बल्लेबाज ल्यूक राइट सिर्फ 5 रन ही बना सके। हालांकि दूसरे सलामी बल्लेबाज टिम साइफर्ट एक छोर पर टिके रहे। उन्होंने पांचवें विकेट के लिए डेलरे रॉलिंस के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी की। हालांकि रॉलिंस 32 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद साइफर्ट को किसी और बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और इसी वजह से पूरी टीम 6 विकेट खोकर 177 रन ही बना पाई। टिम साइफर्ट 56 गेंद पर 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 100 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment