Create

क्रिस लिन की एक और जबरदस्त विस्फोटक पारी, एलेक्स हेल्स के दमदार परफॉर्मेंस के बावजूद टीम को मिली हार

Durham Cricket v Steelbacks - Vitality T20 Blast
Durham Cricket v Steelbacks - Vitality T20 Blast

टी20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) में रविवार को कुल मिलाकर पांच मुकाबले खेले गए। इनमें से एक मैच का रिजल्ट नहीं निकला। बाकी मुकाबलों में केंट, वारविकशायर, नॉर्थैम्प्टनशायर और लीस्टरशायर की टीमों ने जीत हासिल की।

पहले मैच में सरे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में जब ग्लेमोर्गन ने 1.3 ओवर में 9 रन बना लिए थे, तभी बारिश आ गई और उसके बाद मुकाबला नहीं हो पाया और इसी वजह से इस मैच को रद्द घोषित किया गया।

दूसरे मुकाबले में केंट ने मिडिलसेक्स को 55 रनों से हराया। पहले खेलते हुए केंट ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। जो डेनली ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 58 गेंद पर 110 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जवाब में मिडिलसेक्स की टीम 8 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। जैक लीनिंग ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

तीसरे मैच में वारविकशायर ने रोमांचक मैच में नॉटिंघमशायर को एक रनों से मात दी। बारिश की वजह से ये मैच 8-8 ओवरों का हुआ। पहले खेलते हुए वारविकशायर ने 5 विकेट पर 98 रन बनाए। जवाब में एलेक्स हेल्स के 9 गेंद पर 30 रनों के बावजूद नॉटिंघमशायर 97 रन तक ही पहुंच पाई और सिर्फ एक रन से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

क्रिस लिन ने धुआंधार पारी खेल टीम को दिलाई जीत

चौथे मैच में नॉर्थैम्प्टनशायर ने डरहम को 4 विकेटों से हराया। पहले खेलते हुए डरहम ने 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। जवाब में नॉर्थैम्प्टनशायर ने 19.3 ओवर में ही 6 विकेट खोकर टार्गेट को हासिल कर लिया। क्रिस लिन ने 47 गेंद पर 61 रनों की धुआंधार पारी खेली।

पांचवें मुकाबले में लीस्टरशायर ने वूरस्टरशायर को 26 रनों से मात दी। लीस्टरशायर ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में वूरस्टरशायर की टीम 19 ओवर में 136 रन पर सिमट गई। नवीन उल हक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment