Create

टिम डेविड का जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन, गेंदबाजी और बल्लेबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को दिलाई जीत

Leicestershire Foxes v Lancashire Lightning - Vitality T20 Blast
Leicestershire Foxes v Lancashire Lightning - Vitality T20 Blast

टी20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) में मंगलवार को कुल मिलाकर पांच मुकाबले खेले गए। इस दौरान हैम्पशायर, ग्लूस्टरशायर, नॉर्थैम्प्टनशायर, लंकाशायर और एसेक्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल की।

पहले मैच में हैम्पशायर ने मिडिलसेक्स को 9 विकेटों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मिडिलसेक्स ने 7 विकेट पर 142 रन बनाए। लियाम डॉसन ने 3 विकेट चटकाए। जवाब में हैम्पशायर ने इस टार्गेट को 12 ओवर में ही एक विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। बेन मैक्डरमॉट ने 83 और जेम्स विंस ने 54* रन बनाए।

दूसरे मैच में ग्लूस्टरशायर ने ग्लेमोर्गन को पांच विकेटों से मात दी। पहले खेलते हुए ग्लेमोर्गन ने 8 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। डेविड लॉयड ने 68 रन बनाए। जवाब में ग्लूस्टरशायर ने 19 ओवर में ही इस टार्गेट को हासिल कर लिया। जेम्स ब्रेसी ने 63 रनों की पारी खेली।

तीसरे मुकाबले में नॉर्थैम्प्टनशायर ने डर्बीशायर को पांच विकेटों से मात दी। पहले खेलते हुए डर्बीशायर ने 9 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। टॉम टेलर ने नॉर्थैम्प्टनशायर के लिए सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। जवाब में नॉर्थैम्प्टनशायर ने टार्गेट को कप्तान जोशुआ कॉब के 70 रनों की बदौलत 18.1 ओवर में ही पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

टिम डेविड का ऑलराउंड परफॉर्मेंस

चौथे मैच में लंकाशायर ने लीस्टरशायर को सात विकेटों से हराया। पहले खेलते हुए लीस्टरशायर ने 19.1 ओवर में सिर्फ 135 रन बनाए। जवाब में लंकाशायर ने इस टार्गेट को 16.1 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। टिम डेविड ने 17 गेंद पर 24 रन बनाए। उन्होंने गेंदबाजी में भी एक विकेट लिया था।

पांचवें मैच में एसेक्स ने केंट को सात विकेटों से मात दी। पहले खेलते हुए केंट की टीम सिर्फ 130 रन ही बना पाई। जवाब में एसेक्स ने इस टार्गेट को 16वें ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment