Create
Notifications

भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को लेकर आया बड़ा बयान

भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ बिल्कुल भी लय में नहीं दिखे
भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ बिल्कुल भी लय में नहीं दिखे
Nitesh
visit

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की गेंदबाजी पर सवाल उठाए हैं। खासकर भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी से वो खुश नहीं दिखे जो बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आए।

भारतीय टीम की गेंदबाजी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में काफी खराब रही। कोई भी गेंदबाज पाकिस्तानी बल्लेबाजों को परेशान नहीं कर सका और नतीजा ये हुआ कि पाकिस्तानी टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 18वें ओवर में ही 152 रनों के टार्गेट को हासिल कर लिया।

भुवनेश्वर कुमार बिल्कुल भी लय में नहीं दिखे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में भारतीय गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "भुवनेश्वर कुमार ने गेंदबाजी की लेकिन वो उस तरह के गेंदबाज नहीं लगे जिसके लिए वो जाने जाते हैं। ऐसा लगा कि भुवनेश्वर कुमार की छाया बॉलिंग कर रही है। अब वो पुराने वाले गेंदबाज नहीं रहे हैं। मोहम्मद शमी ने दूसरा ओवर डाला लेकिन वो भी लय में नहीं दिखे।"

आकाश चोपड़ा के मुताबिक जसप्रीत बुमराह को पहला ओवर डालना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा "मैं वास्तव में यही उम्मीद कर रहा था कि जसप्रीत बुमराह पहले ओवर में गेंदबाजी करेंगे। आपने भी शायद यही सोचा होगा कि वही शुरूआत करेंगे और पैड्स पर मारेंगे, बाउंसर डालेंगे। हालांकि ना तो किसी ने बाउंसर डाली और ना ही बुमराह पहले ओवर में गेंदबाजी के लिए आए।"

इससे पहले जहीर खान ने भी कहा था कि जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी की शुरूआत करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा "भारतीय टीम अपने ट्रंप कार्ड का प्रयोग शायद सबसे पहले कर सकती थी। तीसरे ओवर तक उन्हें नहीं ले जाना चाहिए था। अगर वो गेंदबाजी की शुरूआत करते तो शायद चीजें कुछ अलग हो सकती थीं।"


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now