Create

"अब सेमीफाइनल में पहुंचना हमारे हाथ में नहीं रह गया है"

भारतीय टीम को दो मैचों में बुरी तरह शिकस्त मिली है
भारतीय टीम को दो मैचों में बुरी तरह शिकस्त मिली है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का भाग्य अब उसके हाथ में नहीं रह गया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अब सेमीफाइनल में जाने के लिए भारत को दूसरी टीमों के परफॉर्मेंस पर निर्भर रहना होगा और ये स्थिति अपने लिए उन्होंने खुद ही बनाई है।

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस अभी तक काफी खराब रहा है। टीम को अपने दोनों ही मुकाबलों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में टीम को 10 विकेटों से और दूसरे मुकाबले में 8 विकेटों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

इन दो हार के बाद भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी लगभग खत्म हो गई हैं। भारतीय टीम सेमीफाइनल में तभी पहुंच सकती है अगर कोई बड़ा उलटफेर हो जाए।

भारतीय टीम के लिए मुकाबला आसान नहीं होगा - आकाश चोपड़ा

अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा है कि भारत को अब दूसरी टीमों के रिजल्ट पर भी डिपेंड रहना होगा। उन्होंने कहा,

कुछ भी आसान नहीं है। अब मैं देख रहा हूं कि सारे ही मैच काफी मुश्किल हैं। हम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गए। इसकी वजह से अब हमारा भाग्य दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर हो गया है। हमने पहले ही अपना रिमोट कंट्रोल दूसरों के हाथ में दे दिया है। मैं अभी भी ये कह रहा हूं कि भारत ये मुकाबला जीतेगा लेकिन क्या ये इतना आसान होगा। इस वर्ल्ड कप में जहां तक हमारा सवाल है तो कोई भी मुकाबला अब आसान नहीं है। टॉस की भूमिका एक बार फिर काफी अहम होगी। लेकिन अफगानिस्तान को हराने के लिए क्या अभी भी आपको टॉस की जरूरत है। टॉस अहम है लेकिन यही सबकुछ नहीं है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...