Create

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत "बुर्ज खलीफा" पर दिखाई गई भारत की वर्ल्ड कप की जर्सी

बुर्ज खलीफा पर भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर (Photo Credit - Twitter)
बुर्ज खलीफा पर भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर (Photo Credit - Twitter)
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आयोजन यूएई में होना है और इसका खुमार अभी से सिर चढ़कर बोलने लगा है। बुधवार को एक तरफ जहां टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी नई जर्सी को लॉन्च किया तो वहीं दुनिया की सबसे ऊंची इमारत "बुर्ज खलीफा’ पर भी भारतीय जर्सी को दिखाया गया।

लॉन्च होने के दिन ही दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ‘बुर्ज खलीफा’ भी टीम इंडिया की इसी जर्सी के रंग में रंगी नजर आई। रात के अंधेरे में ये गगनचुंबी इमारत नई जर्सी में भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर के रोशनी में जगमगा उठी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें जर्सी के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीर नजर आ रही है।

एमपीएल स्पोर्ट्स ने जारी किया वीडियो

ऑफिशियल किट स्पॉन्सर एमपीएल स्पोर्ट्स ने इंस्टाग्राम पर बुर्ज खलीफा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया की जर्सी और सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,

ऐसा पहली बार हुआ है जब टीम इंडिया की किसी जर्सी को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ‘बुर्ज खलीफा’ पर दिखाया गया है। अब आप भी टीम इंडिया को सपोर्ट कीजिृ

आपको बता दें कि बुधवार को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई। इस जर्सी में ऑफिशियल किट स्पॉन्सर एमपीएल का लोगो है। इसके अलावा टीम इंडिया के स्पॉन्सर बाईजूस का भी लोगो सामने लगा है।

टीम इंडिया 18 अक्‍टूबर को अपना पहला अभ्‍यास मैच खेलेगी। इसी दिन भारतीय टीम सबसे पहले अपनी नई जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। भारतीय टीम 24 अक्‍टूबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर मुकाबले 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे। इसके छह दिन बाद ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबले के साथ मुख्य इवेंट का आगाज हो जाएगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...