Create
Notifications

बांग्लादेश के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत के बाद स्कॉटलैंड के कप्तान का बड़ा बयान

स्कॉटलैंड टीम (Photo Credit - ICC)
स्कॉटलैंड टीम (Photo Credit - ICC)
सावन गुप्ता
visit

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत के बाद स्कॉटलैंड (Scotland Cricket Team) के कप्तान काइले कोएट्जर (Kyle Coetzer) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपनी टीम पर काफी भरोसा जताया है और कहा है कि स्कॉटलैंड किसी भी पोजिशन से मुकाबले जीत सकती है।

स्कॉटलैंड ने बांग्लादेश को मस्कट में रोमांचक मुकाबले में छह रनों से हरा दिया। स्‍कॉटलैंड ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन का स्‍कोर बनाया। जवाब में बांग्‍लादेश की टीम 20 ओवर में 134/7 का स्‍कोर ही बना सकी। 19वें ओवर में 110 के स्कोर पर नुरुल हसन (2) और 116 के स्कोर पर महमुदुल्लाह के आउट होने से स्कॉटलैंड की जीत लगभग तय हो गई। स्कॉटलैंड की तरफ से ब्रैड व्हील ने तीन, क्रिस ग्रीव्स ने दो और जोश डेवी एवं मार्क वॉट ने एक-एक विकेट लिया।

A loss Bangladesh weren't expecting!Head to the @FTX_Official Bracket Challenge to see what they need to do to ensure a Super 12 spot 👇t20worldcup.com/bracket-challe… https://t.co/2eQFI9y1Rn

इस फॉर्मेट में आप किसी भी टीम को कम करके नहीं आंक सकते हैं - काइले कोएट्जर

स्कॉटलैंड के कप्तान काइले कोएट्जर के मुताबिक टी20 फॉर्मेट में किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए। उन्होंने जीत के बाद कहा,

बांग्लादेश के गेंदबाजों को श्रेय जाता है जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की और हमें कम रन बनाने दिया। लेकिन टी20 में आप किसी भी टीम को कम करके नहीं आंक सकते हैं। हमारी बल्लेबाजी पर हमें काफी भरोसा था। कुछ अच्छी पारियों के दम पर हमने वापसी की और कॉन्फिडेंस बिल्ड करने के लिए ये काफी शानदार है। हम समझते हैं कि दूसरी टीमों को हराने के लिए हमें काफी बेहतरीन खेल दिखाना होगा। निश्चित तौर पर हमने अपने पूरे पोटेंशियल के हिसाब से आज नहीं खेला। हालांकि इसके बावजूद मैं प्लेयर्स से काफी खुश हूं। हम लगातार सुधार करते रहेंगे।

स्कॉटलैंड इस जीत के बाद अपने ग्रुप में इस वक्त दूसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर ओमान की टीम है।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now