Create

T20 world Cup के लिए इन दो दिग्गज खिलाड़ियों की होगी वापसी, ऑस्ट्रेलिया में कर सकते हैं बड़ा धमाका

Australia v India - ODI Game 1
जसप्रीत बुमराह करेंगे भारतीय टीम में वापसी
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान जल्द ही होने वाला है। इसी बीच खबर आई है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल पूरी तरह से फिट हो गए हैं और ये दोनों ही खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होंगे। दोनों ही तेज गेंदबाज अलग-अलग इंजरी की वजह से एशिया कप में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

हर्षल पटेल को साइड स्ट्रेन की शिकायत थी, तो वहीं बैक इंजरी की वजह से जसप्रीत बुमराह भी जुलाई से ही टीम से बाहर चल रहे हैं। क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक दोनों ही खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो गए हैं और बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में इन्होंने नॉर्मल गेंदबाजी की।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम में पांच स्पिनर्स और तीन ही तेज गेंदबाजों का चयन किया गया था। हालांकि बुमराह और हर्षल पटेल के आने के बाद इनमें से दो खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है। आवेश खान पर गाज गिर सकती है जो एशिया कप में काफी महंगे साबित हुए थे। इसके अलावा जडेजा बाहर हो गए हैं तो वहां पर एक जगह पहले ही खाली हो चुकी है। मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं अभी इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

जल्द हो सकता है टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर है और उसी दिन टीम घोषित की जा सकती है। ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से वर्ल्ड कप की शुरूआत होगी और ये 13 नवंबर तक खेला जाएगा। भारतीय टीम का एशिया कप में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और इसी वजह से टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। टीम का मिडिल ऑर्डर उतनी अच्छी तरह से नहीं खेल पाया और मैच फिनिश करने में भारतीय टीम चूक गई।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...