मोहम्मद शमी ने किया नेट अभ्यास, विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी का वीडियो वायरल

India v Scotland - ICC Men
शमी को बुमराह की जगह टीम में लिया गया है

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ऑस्ट्रेलिया (Australia) में भारतीय टीम के साथ शामिल हो गए। बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी करते हुए शमी के बारे में जानकारी दी है। भारतीय टीम के अभ्यास सेशन में शमी की गेंदबाजी का वीडियो बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है। शमी को बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में लिया गया है। बुमराह चोट के कारण बाहर हो गए।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें सभी खिलाड़ी शमी का ताली से स्वागत कर रहे हैं। इसके बाद शमी को गेंदबाजी करते हुए भी दिखाया गया है। अहम बात यह है कि नेट्स पर शमी के सामने बल्लेबाजी विराट कोहली कर रहे हैं। उनकी गेंदों में उछाल भी देखा गया है। टीम के अभ्यास सेशन का यह छोटा वीडियो शमी को फोकस करते हुए बोर्ड ने अपलोड किया है।

गौरतलब है कि शमी अंतिम बार टीम इंडिया के लिए सबसे छोटे प्रारूप में टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेले थे। उसके बाद अब उनको टीम में शामिल किया गया है। हाल ही में वह कोरोना से ठीक होकर वापस आए हैं। उनको टीम में शामिल करने की मांग पहले से हो रही थी लेकिन शुरुआत में शमी को जगह नहीं मिली थी। बाद में बुमराह के बाहर होने पर उनको जगह मिली।

Raring To Go! 💪 💪@MdShami11 hits the ground running. 👌 👌#TeamIndia | #T20WorldCup https://t.co/97Yu9484hC

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment