Create

नीदरलैंड्स के कप्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में पहली जीत मिलने पर दिया बड़ा बयान

दोनों ही टीमों के बीच एक कांटे का मुकाबला देखा गया
दोनों ही टीमों के बीच एक कांटे का मुकाबला देखा गया

नीदरलैंड्स (Netherlands) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत अच्छी तरह करते हुए यूएई (UAE) को 3 विकेट से हरा दिया। हालांकि मुकाबला कांटे का रहा लेकिन नीदरलैंड्स ने इसे अपने नाम कर लिया। नीदरलैंड्स की पहले ही मैच में जीत के बाद कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा कि मैच अंत तक नर्वस करने वाला था लेकिन हम लाइन पार कर गए तब रिलेक्स लगा। मुझे लगता है कि यह पावरप्ले का ज्यादा इस्तेमाल करने के बारे में था। हमें पता था कि बीच में मुश्किल होने वाली है। यूएई की पारी के दौरान यह दिखा।

आगे उन्होंने कहा कि जब हम जीत की तरफ जा रहे थे तब काफी विकेट गंवाए। यह बिना रिस्क के आराम से खेलने के बारे में था, इसमें गहराई तक जाकर अंतिम ओवर से पहले फिनिश के लिए जाना था। हालांकि ऐसा नहीं हुआ लेकिन हम लाइन पार करने में सफल रहे और सभी खिलाड़ियों ने अपना काम बखूबी किया। टूर्नामेंट की शुरुआत एक जीत के साथ होना राहत वाली बात है।

An incredible opening day of the #T20WorldCup comes to an end 🔥Netherlands cross the finish line in yet another thrilling contest!#UAEvNED |📝 bit.ly/UAEvNED_FirstR… https://t.co/Kh8yIBhSeJ

गौरतलब है कि यूएई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन यह सही साबित नहीं हुआ। पहले खेलते हुए यूएई की टीम 8 विकेट पर 111 रनों का मामूली स्कोर हासिल कर पाई। जवाब में खेलते हुए नीदरलैंड्स ने भी लगातार विकेट गंवाए लेकिन लक्ष्य छोटा होने के कारण उनको जीत दर्ज करने में सफलता मिली। हालांकि मैच एक गेंद शेष रहते खत्म हुआ लेकिन अंततः नीदरलैंड्स ने 3 विकेट से जीत हासिल कर ली।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment