Create

यूएई के बल्लेबाज ने लगाया सूर्यकुमार यादव स्टाइल में छक्का, देखें इस बेहतरीन शॉट का वीडियो

यूएई के इस बल्लेबाज की काफी तारीफ हो रही है (Photo Credit - ICC)
यूएई के इस बल्लेबाज की काफी तारीफ हो रही है (Photo Credit - ICC)

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) के दसवें मुकाबले में यूएई ने नामीबिया को सात रनों से हरा दिया और इसके साथ ही नामीबिया का अगले दौर में पहुंचने का सपना भी टूट गया। दरअसल नामीबिया को अगर सुपर-12 में जगह बनानी थी तो उन्हें ये मुकाबला हार-हाल में जीता था लेकिन वो यूएई से हार गए और इसकी वजह से नीदरलैंड की टीम सुपर-12 में पहुंच गई। वहीं इस मैच के दौरान यूएई के एक बल्लेबाज ने इस तरह से छक्का लगाया कि लोगों को सूर्यकुमार यादव की याद आ गई।

पहले खेलते हुए यूएई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 148/3 का स्कोर बनाया, जवाब में नामीबिया की टीम 141/8 का ही स्कोर बना पाई और इसके साथ ही उनका सुपर-12 में पहुंचने का सपना भी टूट गया। यूएई की बल्लेबाजी के दौरान उनके बैटर चुन्दंगापॉयल रिज़वान ने बिल्कुल सूर्यकुमार यादव जैसा छक्का लगाया।

यूएई के बल्लेबाज ने सूर्यकुमार यादव की तरह लगाया छक्का

चुन्दंगापॉयल रिज़वान ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर फाइन लेग के ऊपर से सूर्यकुमार यादव के अंदाज में गेंद को सीधे दर्शकों के बीच भेज दिया। बल्ले का कनेक्शन इतना जबरदस्त था कि गेंद सीधे छक्के के लिए मैदान से बाहर दर्शकों के बीच जा गिरी। आप भी देखिए उनके इस छक्के का जबरदस्त वीडियो।

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ हुए मुकाबले में नीदरलैंड्स को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका के क्वालीफाई करने के बाद ग्रुप में एक जगह बची थी जिसका फैसला नामीबिया और यूएई मैच पर टिका था। अगर नामीबिया इस मैच में जीत हासिल कर लेती तो वो सुपर 12 के लिए क्वालीफाई कर जाती। लेकिन यूएई ने इस मैच में नामीबिया को करीबी मुकाबले में हरा दिया और नीदरलैंड्स ने सुपर 12 के लिए क्वालीफाई कर लिया। अब श्रीलंका और नीदरलैंड्स की टीम अगले दौर में पहुंच गई हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment