Create

भारतीय टीम के T20 World Cup जीतने की संभावना, पाकिस्तान से आया बयान

भारतीय टीम ने अपने दोनों वॉर्म अप मैच जीते हैं
भारतीय टीम ने अपने दोनों वॉर्म अप मैच जीते हैं

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक का मानना है कि भारत उपमहाद्वीप की पिचों पर दुनिया की सबसे खतरनाक टी20 टीम है। भारतीय टीम ने सुपर 12 टीमों के अभ्यास मैचों में अपने दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम को पराजित कर दिया। भारतीय टीम ने इससे पहले इंग्लैंड की टीम को भी हराया था।

अपने यूट्यूब चैनल अपर इंजमाम ने कहा कि भारत ने आराम से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अभ्यास मैच खेला। इस तरह की उपमहाद्वीप की पिचों पर भारत दुनिया की सबसे खतरनाक टी20 टीम है। आज भी अगर हम 155 रनों का पीछा करते हुए देखें, तो उन्हें ऐसा करने के लिए विराट कोहली की जरूरत भी नहीं थी।

इंजमाम ने भारतीय टीम को टूर्नामेंट जीतने की दावेदार टीम बताया और कहा कि भारत की जीत के पूरे आसार हैं। ऐसे टूर्नामेंट में किसी टीम की जीत के बारे में निश्चित नहीं कहा जा सकता है लेकिन भारत की संभावना है। वे अनुभवी टी20 खिलाड़ी वाली टीम है और उनकी जीत के आसार दिखते हैं।

It's Kohli 🆚 Smith 🔥Just not how you imagined it to be...#T20WorldCup t20worldcup.com/video/2298642

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर बनी हाइप के बाद इंजमाम का कहना है कि यह मुकाबला किसी फाइनल मैच से कम भी नहीं है। इस तरह किसी भी मैच में हाइप नहीं देखी गई है।

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच अब तक कुल 5 मुकाबले खेले गए हैं और हर बार भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है। दोनों टीमें साल 2007 के टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में आमने-सामने थी और इसमें टीम इंडिया ने बाजी मारी थी। पाकिस्तानी टीम भी सॉलिड नजर आ रही है लेकिन दबाव वाले मैचों में उनको बिखरते हुए देखा गया है। इस बार दोनों टीमों के बीच एक कड़ी स्पर्धा देखने की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment