Create
Notifications

भारतीय टीम T20 World Cup फाइनल में पहुंचेगी, इंग्लैंड से आया बयान

भारत की फॉर्म अच्छी नजर आ रही है
Naveen Sharma
visit

भारतीय क्रिकेट टीम T20 World Cup में अपने पहले मैच में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। विराट कोहली की अगुवाई में भारत इस बड़े मुकाबले को जीतकर प्रतियोगिता की जीत से शुरुआत करना चाहेगी। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और भारतीय टीम को विश्व कप के लिए प्रबल दावेदार बताया है।

इसके अलावा मोंटी ने उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम इस बार विश्व कप के फाइनल में पहुंचेगी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मोंटी ने कहा कि भारत प्रबल दावेदार होने जा रहा है। वे मजबूत टीम के रूप में टूर्नामेंट में प्रवेश करेंगे। मुझे लगता है कि वे निश्चित रूप से फाइनल में पहुंचेंगे।

मोंटी का मानना है कि आखिरी बार टी-20 अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में कप्तानी करने वाले विराट इस बार खिताब का सूखा खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि विराट कप्तान के रूप में आईसीसी खिताब जीतने का लक्ष्य बना रहे हैं और वह आसानी से इस मौके को नहीं छोड़ेंगे। टी-20 अंतरराष्ट्रीय में कप्तान के रूप में यह उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा और वह आईसीसी खिताब के भूखे दिख रहे हैं।

मोंटी का यह भी मानना है कि बाबर आजम को जल्दी आउट करके भारतीय टीम पाकिस्तान में अपनी पकड़ बना सकती है। उन्होंने पाकिस्तान को अप्रत्याशित टीम करार देते हुए आगे उन्होंने कहा कि यूएई के ट्रैक पर पाकिस्तान वास्तव में अच्छा खेला है। उनके पास शाहीन अफरीदी के साथ एक अच्छा गेंदबाजी विभाग मौजूद है। दूसरी तरफ बाबर आजम के साथ एक मजबूत बल्लेबाजी क्रम भी है। आप पाकिस्तान की भविष्यवाणी नहीं कर सकते। वे अपने दिन पर किसी भी टीम को हरा सकते हैं। लेकिन पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए भारत का पलड़ा भारी होगा।

2⃣ in 2⃣ for #TeamIndia! 🔝👌👌India beat Australia and register their second win in a row in the warm-up games 👏👏#INDvAUS #T20WorldCup https://t.co/CKL9oK7yI6

गौरतलब है की अब तक भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप में पांच मुकाबले खेले गए हैं और सभी मैचों में भारत ने जीत दर्ज की है। अभ्यास मैचों में भारतीय टीम ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को आसानी से हराया है। ऐसे में भारतीय टीम से टूर्नामेंट में काफी उम्मीदें हैं।


Edited by Naveen Sharma
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now