Create
Notifications

रवि शास्त्री ने बतौर कोच अंतिम मैच को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

रवि शास्त्री की जगह अब राहुल द्रविड़ कोच होंगे
रवि शास्त्री की जगह अब राहुल द्रविड़ कोच होंगे
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

रवि शास्त्री ने कहा कि यह सफर शानदार रहा। जब मैंने यह जॉब ली थी तब मन में कहा था कि मुझे अंतर पैदा करना है और मुझे लगता है कि मैंने किया। कभी-कभी आप जीवन में क्या हासिल करना चाहते हैं, इसके बारे में नहीं बल्कि आप क्या हासिल करते हैं, यह अहम होता है। इन लोगों ने पिछले पांच वर्षों में जो हासिल किया है, जिस तरह से उन्होंने दुनिया भर में यात्रा की है और दुनिया के हर हिस्से में खेल के सभी प्रारूपों में प्रदर्शन किया है, वह इसे महान टीमों में से एक के रूप में बनाता है।

रवि शास्त्री ने यह भी कहा कि रेड बॉल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, श्रीलंका, इंग्लैंड में जीतना लीड है जो इतिहास में सबसे लम्बी हो सकती है क्योंकि अगला टेस्ट अगले साल है। इन टीमों को सफेद गेंद क्रिकेट में हराना मेरा सपना था और हमें उन्हें हराया है। हमें घर में जीतने वाला बताया गया है लेकिन जब आप बाहर खेलते हैं, तो ज्यादा अच्छी चीजें नहीं होती और हमने उसमें भी काफी कुछ दिखाया है।

A look at #TeamIndia's Playing XI for the game against Namibia. 🔽#T20WorldCup #INDvNAMFollow the match ▶️ bit.ly/IndvNam-T20WC https://t.co/rtKRt0AVJR

राहुल द्रविड़ को लेकर शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें विरासत में एक टीम मिली है जिसका स्तर वह और बढ़ा सकते हैं। अभी भी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो तीन से चार साल और खेलेंगे। विराट अब भी वही हैं जिन्होंने लीडर के रूप में शानदार काम किया। टेस्ट क्रिकेट में पिछले पांच वर्षों में वह बड़े एम्बेसडर रहे हैं। जिस तरह से वह हैं, इसका पूरा क्रेडिट उनको जाता है।

उल्लेखनीय है कि नामीबिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच के साथ ही रवि शास्त्री की कोचिंग का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। विराट कोहली भी बतौर कप्तान यह अपना अंतिम टी20 मैच खेल रहे हैं। राहुल द्रविड़ अब कोचिंग की कमान संभालेंगे और कप्तान की घोषणा बीसीसीआई को करनी है।


Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now