Create

SCO vs NAM: T20 World Cup 2021 के 21वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और संभावित XI

स्कॉटलैंड के लिए यह एक अहम मुकाबला है
स्कॉटलैंड के लिए यह एक अहम मुकाबला है
Naveen Sharma

T20 World Cup में बुधवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला स्कॉटलैंड और नामीबिया के बीच खेला जाएगा। स्कॉटलैंड की टीम को पिछले मैच में अफगानिस्तान की टीम ने हराया था। उन्हें महज 60 रनों के कुल स्कोर पर आउट कर दिया गया था। दबाव निश्चित रूप से उनके ऊपर रहेगा लेकिन इस बार सामने नामीबिया की टीम है जो बराबर की टीम है।

नामीबिया के लिए यह इस चरण का पहला मैच है और बाद में बड़ी टीमों को परेशान करने के किसी भी विचार से पहले जीत के साथ शुरुआत करने का उनके पास यह अच्छा मौका है। स्कॉटलैंड के लिए मैच में जीत दर्ज करना अहम कहा जा सकता है। वे पहले दौर में सबसे प्रभावशाली पक्ष थे और इस मैच में उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने की आवश्यकता होगी। बैटिंग बेहतर होने से ही गेंदबाजों के लिए कुछ करने को रहेगा। नामीबिया की टीम ने पहले चरण में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया था लेकिन इस मैच में उन्हें हर विभाग में एक बेहतर रणनीति के साथ मैदान पर उतरना होगा। हालांकि दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद की जा सकती है। देखना होगा कि बेहतर खेल किस टीम की तरफ से आता है।

संभावित एकादश

Scotland

काइल कोट्जर (कप्तान), मैथ्यू क्रॉस, कैलम मैकलियोड, जॉर्ज मुन्से, रिची बेरिंग्टन, माइकल लीस्क, क्रिस ग्रीव्स, मार्क वॉट, सफयान शरीफ, जोश डेवी, ब्रैड व्हील

Namibia

गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जेन ग्रीन, क्रेग विलियम्स, स्टीफन बार्ड, डेविड विसे, जेजे स्मिट, यान फ्राईलिंक, यान निकोल लोफ्टी-ईटोन, बर्नार्ड स्कोल्ट्ज़, रुबेन ट्रम्पलमान, पिक्की या फ्रांस

पिच और मौसम की जानकारी

अबू धाबी की पिच में बल्लेबाजों के लिए मदद हो सकती है। हालांकि एक मैच में यहाँ गेंदबाजों के लिए भी सहायता देखी गई है। पहले बैटिंग करते हुए 150 से ज्यादा का स्कोर बनाना होगा। पिच में शाम के समय ओस की भी अहम भूमिका रहेगी।

SCOvs NAM मैच का सीधा प्रसारण

स्कॉटलैंड और नामीबिया के बीच मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिजनी+हॉट्स्टार एप्लीकेशन पर देखा जा सकता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...