Create

शिखर धवन भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने स्टेडियम में आए

शिखर धवन के साथ बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह भी थे
शिखर धवन के साथ बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह भी थे
reaction-emoji
Naveen Sharma

T20 World Cup में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को चीयर करते हुए कई लोगों को दुबई के स्टेडियम में देखा गया लेकिन टीम इंडिया में जगह नहीं पाने वाले शिखर धवन ख़ास रहे। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को भारतीय टीम के लिए चीयर करते हुए देखा गया। हालांकि धवन को टीम इंडिया में इस इवेंट के लिए जगह नहीं मिली।

शिखर धवन अन्य कुछ बड़े लोगों के साथ वीआईपी बॉक्स में बैठे थे। धवन के साथ बीसीसीआई सचिव जय शाह, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कुछ अन्य लोग भी बैठे हुए थे। धवन टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए।

शिखर धवन की जगह टीम इंडिया में कुछ अन्य ओपनरों को शामिल किया गया है। इनमें इशान किशन का नाम प्रमुख है। रोहित शर्मा और केएल राहुल भी टीम में शामिल हैं। ऐसे में शिखर धवन की जगह टीम में नहीं बनी। हालांकि आईपीएल में शिखर धवन का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा था।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही। रोहित शर्मा खाता भी नहीं खोल पाए और केएल राहुल महज 3 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। दोनों को शाहीन शाह अफरीदी ने पवेलियन भेजा। कुछ देर बाद ही सूर्यकुमार यादव भी पवेलियन लौट गए। इस समय कुल स्कोर 31 रन था और टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही थी। इसके बाद कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पन्त ने मिलकर चौथे विकेट के लिए बेहतरीन अर्धशतकीय भागीदारी निभाई। यहाँ से मैच में भारतीय टीम की वापसी हुई।

विराट कोहली ने 57 रनों की पारी खेली और ऋषभ पन्त 39 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि अन्य बल्लेबाजों से भी काफी उम्मीद थी लेकिन वे खरा नहीं उतर पाए। भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया। पाकिस्तान के लिए शाहें शाह अफरीदी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon4 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...