Create
Notifications

"मेरे दोस्त की कोचिंग में आदर्श विदाई मैच देखना चाहता हूँ"

रवि शास्त्री की जगह नए कोच राहुल द्रविड़ होंगे
रवि शास्त्री की जगह नए कोच राहुल द्रविड़ होंगे
ANALYST

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम का कहना है कि वह अपने दोस्त रवि शास्त्री के लिए शानदार विदाई मैच चाहते हैं। नामीबिया के खिलाफ भारत के टी20 मैच को लेकर अकरम ने यह बयान दिया है। इसके अलावा उन्होंने कोहली के लिए भी कहा कि वह उन्हें अंतिम टी20 मैच में कप्तानी करते हुए देखेंगे।

अकरम ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि नामीबिया के खिलाफ अपने अंतिम मैच में भारत के पास बहुत कुछ दांव पर नहीं है। लेकिन देखने के लिए कुछ चीजें हैं। मैं विराट को टी20 में आखिरी बार लीड करते देखना चाहता हूं। रोहित और केएल राहुल वास्तव में निडर होकर खेल सकते हैं। बुमराह, शमी, अश्विन और जडेजा कुछ प्रहार कर सकते हैं। भारत के लिए अंतिम मैच में कोच के रूप में अपने दोस्त शास्त्री के लिए आदर्श विदाई देखना चाहता हूँ। आपने अपने कार्यकाल में अच्छा काम किया।

गौरतलब है कि रवि शास्त्री का कार्यकाल इस मैच के बाद खत्म हो जाएगा और नए कोच के रूप में राहुल द्रविड़ टीम के साथ शामिल होंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में राहुल द्रविड़ कोच होंगे। उनकी नियुक्ति का ऐलान किया जा चुका है।

वसीम अकरम ने विराट कोहली के लिए भी दी प्रतिक्रिया
वसीम अकरम ने विराट कोहली के लिए भी दी प्रतिक्रिया

हालांकि शास्त्री की कोचिंग में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में दो बार टेस्ट सीरीज जीती लेकिन आईसीसी इवेंट में टीम को जीत दर्ज करने का मौका नहीं मिला। विराट कोहली के लिए बतौर कप्तान अंतिम टी20 मैच होगा। वह पहले ही कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि कोहली मैच को यादगार बनाना चाहेंगे। भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप अच्छा नहीं रहा। शुरुआत में दो मुकाबले हारने के बाद भारतीय टीम पीछे रह गई और बाद में अन्य टीमों के परिणाम से मामला खराब हो गया।

टीम इंडिया को फेवरेट माना जा रहा था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस टूर्नामेंट में कई चीजें सीखने के लिए होगी।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now