Create

"भारतीय टीम दमदार वापसी कर T20 World Cup जीत सकती है"

विराट कोहली एंड कम्पनी क्षमता के मामले में किसी से कम नहीं है
विराट कोहली एंड कम्पनी क्षमता के मामले में किसी से कम नहीं है
Naveen Sharma

T20 World Cup 2021 में भारतीय टीम को अपने पहले मैच में हार मिली थी। 24 अक्टूबर को हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। टी-20 विश्व कप में यह भारत की पाकिस्तान के खिलाफ पहली हार थी। इस बीच पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युसूफ पठान ने कहा है कि खराब शुरुआत के बावजूद भारतीय टीम दमदार वापसी कर सकती है और अब भी टी20 विश्व कप जीत सकती है।

2007 में भारतीय टीम के साथ टी-20 विश्व कप जीत चुके पठान ने भरोसा जताया है कि भारतीय टीम दमदार वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भारत के लिए वापसी करना मुश्किल होगा क्योंकि हमारे खिलाड़ी अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। भारत के सभी खिलाड़ी मेहनती हैं और उन्हें पता है कि दबाव को कैसे संभालना है। हम सभी को टीम का समर्थन करते रहना चाहिए और खिलाड़ी निश्चित रूप से अच्छा करेंगे।

पठान का कहना है कि भारत की एक हार के बाद टीम पर सवाल खड़े करना जायज नहीं हैं और विराट कोहली की अगुवाई में टीम अब भी विश्व कप जीत सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि हम एक हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुए हैं। यह एक लम्बा टूर्नामेंट है, जो काफी आगे तक चलने वाला है। अभी हमें और मैच खेलने हैं। सिर्फ एक हार के बाद भारतीय टीम पर सवाल खड़े करना सही नहीं हैं। भारतीय टीम वापसी करना जानती है और यहां से भी विश्व कप जीत सकती है और मुझे उम्मीद है कि हम टी-20 विश्व कप जीतेंगे।

A game of beach volleyball as #TeamIndia unwinds in their day off! 👍 👌#T20WorldCup https://t.co/3JXOL17Rr3

टी-20 विश्व कप में भारत का अगला मुकाबला अब न्यूजीलैंड से 31 अक्टूबर को होना है। दूसरी तरफ केन विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड को भी अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हार मिल चुकी है। ऐसे में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। भारतीय टीम को पिछले कुछ दिनों से नेट अभ्यास में देखा गया है। विराट कोहली ने काफी बेहतरीन बैटिंग नेट सेशन में की है। देखना होगा कि मैच में क्या होता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...