Create

तबरेज शम्‍सी ने अपना गेंदबाजी स्‍पेल अस्‍पताल में भर्ती बेटे और पत्‍नी को समर्पित किया

तबरेज शम्‍सी ने ओवल इंविसिबल्‍स के खिलाफ 21 रन देकर दो विकेट लिए
तबरेज शम्‍सी ने ओवल इंविसिबल्‍स के खिलाफ 21 रन देकर दो विकेट लिए
reaction-emoji
Vivek Goel

ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) के स्पिनर तबरेज शम्‍सी (Tabraiz Shamsi) ने ओवल इंविसिबल्‍स (Oval Invincibles) के खिलाफ अपने मैच विजयी गेंदबाजी स्‍पेल को पत्‍नी खादिजा शरीफ और अस्‍पताल में भर्ती बेटे को समर्पित किया है। बाएं हाथ के स्पिनर ने द हंड्रेड प्रतियोगिता में गुरुवार को 17वें मैच में केवल 21 रन दिए और जेसन रॉय व सैम बिलिंग्‍स के अहम विकेट लिए।

शम्‍सी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रॉकेट्स ने इंविसिबल्‍स को 25 रन से मात दी और लंदन स्पिरिट के बाद अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद शम्‍सी ने खुलासा किया कि उन्‍हें अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ मंगलवार को बर्मिंघम‍ फिनिक्‍स के खिलाफ मैच के बाद अस्‍पताल जाना पड़ा था।

शम्‍सी के हवाले से कहा गया, 'यह प्रदर्शन मैं अपनी पत्‍नी और बेटे को समर्पित करना चाहता हूं। मेरे बेटे की तबीयत ठीक नहीं है। मेरी टीम को बड़ा श्रेय जाता है। यह काफी कड़ा सप्‍ताह रहा, तो पिछले कुछ मैचों में अपना सर्वश्रेष्‍ठ नहीं दे सका और मैं परेशान था।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'मेरा बेटा यहां नॉटिंघम में हैं। वो पिछले मैच में भी अस्‍पताल में था। हमारा सप्‍ताह काफी कड़ा बीता। मैं सीधे अस्‍पताल से आया हूं, मैच खेला और फिर अस्‍पताल लौट जाऊंगा ताकि अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ रह सकूं।'

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने रॉकेट्स टीम प्रबंधन और सपोर्ट स्‍टाफ की लगातार ऐसे समय में मदद के लिए तारीफ की। उन्‍होंने कहा, 'इसलिए मैं कोच, टीम प्रबंधन और मेरे टीम के साथियों को काफी श्रेय देना चाहता हूं। उन्‍होंने एक बार भी मुझे नकारात्‍मक महसूस नहीं होने दिया। वो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे। मैंने अपने अब तक के करियर में किसी अन्‍य टीम में ऐसा महसूस नहीं किया।' बता दें कि शम्‍सी ने चार मैचों में 9.32 की इकोनॉमी से तीन विकेट लिए। रॉकेट्स को अगला मुकाबला शनिवार को स्पिरिट से खेलना है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...