विराट कोहली और अनिल कुंबले मिलकर टीम इंडिया को नई बुलंदियों पर ले जाएंगे: कर्टनी वॉल्श

वेस्टइंडीज़ के पूर्व दिग्गज कर्टनी वॉल्श ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तारीफ़ करते हुए कहा है कि अनिल कुंबले को टीम का कोच बनाने का फ़ैसला शानदार है। "मेरी नज़र में ये बेहद शानदार फ़ैसला है, कुंबले एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ साथ बहुत ही इज़्ज़तदार इंसान भी हैं। साथ ही साथ वह आईसीसी के मेंबर भी रह चुके हैं।" : कर्टनी वॉल्श टेस्ट क्रिकेट में 519 और वनडे में 227 विकेट लेने वाले वेस्टइंडीज़ के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ कर्टनी वॉल्श इस वक़्त राष्ट्रीय चयनकर्ता भी हैं। वॉल्श सेंट किट्स में भारत और वेस्टइंडीज़ बोर्ड प्रेसिडेंट-XI के बीच अभ्यास मैच देखने भी पहुंचे थे, मैच के बाद उन्होंने कुंबले के साथ डिनर भी किया। जिसकी तस्वीर कुंबले ने ट्वीट भी की है।

"वह (कुंबले) हमेशा ही भारतीय क्रिकेट के लिए योगदान देना चाहते हैं, क्योंकि क्रिकेट हमेशा से ही उनके दिल के क़रीब रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम को टॉप बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। साथ ही साथ कप्तान विराट कोहली के आक्रमक रवैये को भी सही दिशा में ले जाने के लिए कुंबले आदर्श कोच हैं। कुंबले की सोच और मार्गदर्शन के साथ साथ कोहली का मैदान पर जज़्बा टीम इंडिया को नंबर-1 बनाने के लिए बेहतरीन होगा।" :कर्टनी वॉल्श भारत का वेस्टइंडीज़ का दौरा हमेशा से दर्शकों के लिए शानदार रहता है, और इस बार भी इनदोनों टीमों की टक्कर रोमांच पर होगी। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पहला टेस्ट 21 जुलाई से एंटीगुआ में खेला जाएगा, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम एंटीगुआ पहुंच चुकी है।

कर्टनी वॉल्श ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ़ की और कहा कि कोहली दुनिया के तीन बेहतरीन बल्लेबाज़ों में से एक हैं।

App download animated image Get the free App now