Create
Notifications

विराट कोहली समेत सभी भारतीय खिलाड़ियों ने देखा इंडिया-श्रीलंका का मैच, रवि शास्त्री भी रहे मौजूद

Photo Credit -BCCI
Photo Credit -BCCI
SENIOR ANALYST

कोलंबो में एक तरफ जहां भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में कड़ी टक्कर जारी थी तो वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों ने भी ये मुकाबला देखा। कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने इस मैच के रोमांच का पूरा लुत्फ उठाया और युवा खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम का हौसला भी बढ़ाया।

विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव जैसे खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में इंडिया और श्रीलंका के बीच मुकाबला देखा। इस दौरान उनके साथ टीम के हेड कोच रवि शास्त्री भी मौजूद रहे। इसके अलावा इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की तिकड़ी ने भी इस मुकाबले का लुत्फ उठाया।

रविचंद्रन अश्विन ने की दीपक चाहर की पारी की तारीफ

टीम जब बस में ट्रैवल कर रही थी उस दौरान भी सभी प्लेयर ये मुकाबला देख रहे थे। रविचंद्रन अश्विन ने दीपक चाहर की पारी की जमकर तारीफ की और उन्हें शाबाशी दी। आप भी देखिए ये वीडियो।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मुकाबला काफी रोमांचक रहा। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट पर 275 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। भारतीय टीम ने सिर्फ 65 रन तक 3 विकेट गंवा दिए। पहले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ, ईशान किशन और कप्तान शिखर धवन जल्द आउट हो गए।

116 रन तक भारत ने अपने 5 विकेट गंवा दिए थे और यहां से जीत तक पहुंचना काफी मुश्किल लग रहा था। हालांकि इसके बाद सूर्यकुमार यादव और क्रुणाल पांड्या ने 44 रनों की साझेदारी कर पारी को संभाला। लेकिन सूर्यकुमार यादव के आउट होने से भारत की स्थिति एक बार फिर खराब हो गई।

193 के स्कोर पर क्रुणाल पांड्या के रूप में टीम ने अपना सातवां विकेट भी गंवा दिया और यहां से भारत की हार सुनिश्चित लग रही थी। हालांकि निचले क्रम में उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर ने जबरदस्त साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। दोनों बल्लेबाजों ने 84 रनों की अविजित साझेदारी की। दीपक चाहर ने अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक लगाया और नाबाद 69 रन बनाए। जबकि भुवनेश्वर कुमार भी 19 रन बनाकर नाबाद रहे।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now