WIvIND : टीम इंडिया को सर विवियन रिचर्ड्स ने दिए 'महत्वपूर्ण टिप्स'

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए सबसे खुशनुमा पल आया जब विश्व के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में से एक विव रिचर्ड्स से उनकी मुलाकात हुई। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ने भारतीय खिलाड़ियों को पहले टेस्ट से पूर्व महत्वपूर्ण टिप्स दिए। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स से 'सुनहरे शब्द' सुनने को मिले। महान बल्लेबाज ने भारतीय खिलाड़ियों से होटल में मुलाकात की। इस दौरान विव ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ फोटो भी खिंचवाई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में 21 जुलाई से शुरू होगा। भारतीय खिलाड़ियों में कोहली, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, मुरली विजय और लोकेश राहुल ने पूर्व विंडीज कप्तान के साथ फोटो भी लिए और सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए।

(कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सर विव के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कितना शानदार पल है। सर्वकालिक महान सर विव रिचर्ड्स के साथ। उन्होंने 'सुनहरे शब्द' कहे। महान और यादगार पल।)

बता दें कि कोहली अधिकांश रिचर्ड्स की आक्रामक बल्लेबाजी की तारीफ करते हैं। 62 वर्षीय रिचर्ड्स ने भारतीय क्रिकेटरों को आराम से सेल्फी लेने का मौका दिया। उन्होंने किसी खिलाड़ी को निराश नहीं किया।

(धवन ने फोटो शेयर करते हुए सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिखा, 'महान सर विव रिचर्ड्स के साथ थोड़ा समय विचार-विमर्श करना शानदार रहा। अभी भी बहुत खुशी हो रही है।) (प्रतिभावान ओपनर लोकेश राहुल ने ट्वीट किया, 'बड़ा फैन बॉय पल? सर विव ने हमें कुछ महत्त्वपूर्ण सलाह दी।') (बीसीसीआई ने भी इस मुलाकात की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।)
App download animated image Get the free App now