'राहुल द्रविड़-रोहित शर्मा के पास सोने का दिल और...', टीम इंडिया के मुख्य सदस्य ने दिल खोलकर रखी अपनी बात

 रोहित शर्मा ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास लिया तो राहुल द्रविड़ का कोचिंग कार्यकाल खत्म हो गया है
रोहित शर्मा ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास लिया तो राहुल द्रविड़ का कोचिंग कार्यकाल खत्म हो गया है

Team India Physio on Rahul Dravid and Rohit Sharma: टीम इंडिया को 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जिताने में पूर्व कोच राहुल द्रविड़ और टी20 टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का सबसे बड़ा योगदान र।हा दोनों दिग्गजों के नेतृत्व में भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया और 13 साल बाद वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की। राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की तारीफों के पुल सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत में कई खिलाड़ी बाँध रहे हैं लेकिन भारतीय टीम की इस जीत में अहम हिस्सा रहे फिजियो कमलेश जैन ने भी दोनों खिलाड़ियों को लेकर दिल खोलकर अपनी बात रखी है।

कमलेश जैन ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट में रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के साथ एक फोटो अपलोड की और कैप्शन में लिखा कि, 'मैं दो सबसे निस्वार्थ व्यक्तियों के बीच खड़ा हूँ जिनके साथ काम करने की कोई भी इंसान चाह रख सकता है। मैं इस पोस्ट के जरिये यह लिखना चाहता हूं कि उनकी क्रिकेट उपलब्धियां जैसे रन, कैच, विकेट, स्टंपिंग, नेतृत्व क्षमता और स्किल सेट काफी प्रभावशाली हैं, लेकिन जो बात इन दोनों दिग्गजों को अलग करती है वह है हर किसी की राय के प्रति सम्मान देना। प्रत्येक व्यक्ति को वह भी मूल्यवान भी महसूस करवाते हैं और यही उनकी सबसे बड़ी क्षमता रही है।'

रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के पास है सोने का दिल - कमलेश जैन

कमलेश जैन अपने लम्बे चौड़े पोस्ट में आगे कहा कि, 'इन दिग्गजों के पास सोने का दिल और लाजवाब दिमाग है। उन्होंने टीम इंडिया को बेहतर बनाने के लिए कई घंटों तक लगातार चर्चा कीं। महत्वपूर्ण जीत के बाद भी उनका ध्यान इस बात पर रहता है कि हम क्या बेहतर कर सकते थे। कोचिंग स्टाफ का प्रत्येक सदस्य इस जीत के लिए उनका बहुत आभारी है। हर भारतीय का सपना होता है कि वह अपने देश को आईसीसी ट्रॉफी जीतता हुआ देखे। इन दोनों दिग्गजों को भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा। अंत में मैं बस यही कह सकता हूं कि रोहित और राहुल सर को सलाम है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now