Create
Notifications

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर भारत-न्यूज़ीलैंड कार्यक्रम का अनोखे अंदाज़ में किया स्वागत

Syed Hussain

मंगलवार को बीसीसीआई ने भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाली क्रिकेट सीरीज़ का पूरा कार्यक्रम जारी किया। इसी साल सितंबर-अक्तूबर में भारत के दौरे पर आने वाली न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम को 3 टेस्ट और 5 वनडे मुक़ाबले खेलने हैं। इस सीरीज़ को लेकर भारतीय क्रिकेट फ़ैंस तो उत्साहित हैं ही, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी इंतज़ार कम नहीं है। और इसका श्रेय कहीं न कहीं जाता है बीसीसीआई के नए और युवा अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, जिन्होंने इस सीरीज़ के कार्यक्रम की घोषणा अलग तरीक़े से की और फिर सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटरों ने भी अपने ही अंदाज़ में इसका स्वागत किया। भारत दौरे पर आने वाली न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए बीसीसीआई ने न कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस की और न ही प्रेस रिलीज़ किया बल्कि इसके लिए चुना आज के दौर का स्मार्ट और ऐसा तरीक़ा जो सीधे फ़ैंस को जोड़ता है यानी सोशल मीडिया। बीसीसीआई की इस ट्वीट ने पत्रकारों तो ख़बर दे ही दी, साथ ही फ़ैंस के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी और उसके बाद खिलाड़ियों को भी दे दिया फ़ैंस के साथ सीधे बात करने का मौक़ा।

(ये है भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज़ का पूरा कार्यक्रम...)

बीसीसीआई की ट्वीट का भारतीय टेस्ट कप्तान और खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह किया स्वागत:

(भारतीय क्रिकेट टीम अपने घरेलू सीज़न की शुरुआत देश के सबसे पुराने स्टेडियम में से एक कानपुर से करेगी...जो शुरू होगा 22 सितंबर से...)

(महान सैयद मुश्ताक अली की सरज़मीं पर पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा, इंदौर इस पल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है... जहां दूसरा टेस्ट 30 सितंबर से होगा...)

(इतिहास, जुनून और महिमा मतलब इडेन गार्डेन्स... इससे अच्छा और कुछ नहीं हो सकता, आइए हम मिलकर इडेन को तीसरे टेस्ट के लिए भर दें, जो खेला जाएगा 8 अक्तूबर से...)

(दुनिया के सबसे ख़ूबसूरत स्टेडियम में से एक धर्मशाला तैयार है रंगीन कपड़ों में क्रिकेट के लिए... जहां 16 अक्तूबर को खेला जाएगा भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच पहला वनडे)

(क्रिकेट का कारवां देश की राजधानी में आएगा 19 अक्तूबर को... दिल्ली वालो चलो कोटला, भारत को सपोर्ट करने... 19 अक्तूबर को खेला जाएगा दूसरा वनडे...)

(दिल आ गया... मोहाली में भांगड़ा करने का वक़्त है, भारतीय क्रिकेट टीम तीसरे वनडे में न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ मोहाली में 23 अक्तूबर को भिड़ेगी...)

(भारतीय क्रिकेट टीम के साथ रहिए, रांची में 26 अक्तूबर को पहुंच रहा है क्रिकेट... हम न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ चौथे वनडे में JSCA स्टेडियम में...)

(वाइज़ैग तैयार है भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाले पांचवें और फ़ाइनल वनडे की मेज़बानी के लिए जो होगा 29 अक्तूबर को...)

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...