Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

कुलदीप यादव ने लगातार मौका नहीं मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India Nets Session
India Nets Session
ANALYST
Modified 01 Apr 2021
न्यूज़

भारत (India) के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)ने कहा है कि वह उनके खिलाफ आलोचनाओं और अपने प्रदर्शन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं क्योंकि उनका एकमात्र ध्यान अपने कौशल में सुधार और यथासंभव सटीक' होने पर है। कुलदीप यादव ने यह भी कहा कि मैं किसी भी बात से चिंतित नहीं हूँ क्योंकि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने मुझे हमेशा बैक किया है।

मिड डे से बातचीत करते हुए कुलदीप यादव ने कहा कि मैं इस सारी बात पर ध्यान नहीं देता। यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपने कौशल में सुधार करता रहूं और यथासंभव सटीक रहूं। यदि आप नियमित रूप से खेल रहे हैं, तो बल्लेबाज आपको पढ़ते हैं। अगर वे मुझे खेलने में सहज हो रहे हैं, तो एक गेंदबाज के रूप में मेरा काम बेहतर रखना है। और इसीलिए मैं हर बार कुछ चीजों को जोड़ना या बदलना चाहता हूं।

कुलदीप यादव का पूरा बयान

कुलदीप यादव ने कहा कि जब भी अवसर मिलेगा मेरा काम तैयार है। टीम प्रबंधन ने हमेशा मुझे कारण बताया है कि कि मुझे अंतिम ग्यारह में जगह क्यों नहीं मिली। उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। मैं ट्रेनिंग सेशन में कड़ी मेहनत करता रहता हूं और टीम को जो भी चाहिए होता है।

India Nets Session
India Nets Session

गौरतलब है कि इस चाइनामैन गेंदबाज को हाल के दिनों में कई मौकों पर भारतीय टीम से बाहर किया है। ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के दौरान टीम के साथ यात्रा करने वाले नेट गेंदबाज भी उनसे पहले खेले। चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ 1 टेस्ट के दौरान कुलदीप यादव एकादश में खेलने के मामले में निश्चित थे, लेकिन शाहबाज़ नदीम के अंतिम मिनट में शामिल होने से उन्हें बेंच पर देखा गया।

कुलदीप यादव इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रहे लेकिन वनडे सीरीज में उनकी गेंदों पर जमकर रन बने और इस सीरीज में भी सभी मैचों का हिस्सा वह नहीं रहे।

Published 01 Apr 2021, 17:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now