भुवनेश्वर कुमार की फॉर्म से चिंतित नहीं हैं रोहित शर्मा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी बड़ी बात

India v Australia - T20 International Series: Game 3
India v Australia - T20 International Series: Game 3

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) भले ही लगातार काफी खराब फॉर्म में चल रहे हों लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इससे बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार पर पूरा भरोसा जताया है और कहा है कि हम उन्हें लगातार सपोर्ट करते रहेंगे क्योंकि वो टीम इंडिया के लिए काफी अहम हैं।

दरअसल हाल ही में भुवनेश्वर कुमार का फॉर्म काफी खराब रहा है। एशिया कप में उन्होंने तीन मैचों में 19वें ओवर में गेंदबाजी की और उसमें काफी रन दे दिए। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उन्होंने 19वें ओवर में काफी रन दे दिए। इसी वजह से भुवनेश्वर कुमार की काफी आलोचना हो रही है। वह टी-20 विश्व कप में भी तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेंगे। ऐसे में डेथ ओवर्स में उनकी गेंदबाजी भारतीय टीम प्रबंधन के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। वो टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं और इसलिए उनका फॉर्म में आना काफी जरूरी है। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार को पूरी तरह से सपोर्ट करने की बात कही है।

भुवनेश्वर कुमार को हमें समय देना होगा - रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के बाद रोहित शर्मा से भुवनेश्वर कुमार को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

ये काफी जरूरी है कि हम भुवनेश्वर कुमार को उनका स्पेस दें, क्योंकि वो एक बहुत ही क्वालिटी वाले प्लेयर हैं। हर एक खिलाड़ी के जीवन में बुरा दौर और अच्छा दौर आता है। हमें पता है कि भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ समय से उस तरह के फॉर्म में नहीं रहे हैं जिसकी जरूरत हमें थी लेकिन ऐसा किसी भी गेंदबाज के साथ हो सकता है। हम अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं कि जो चीजें गलत जा रही हैं उसे सही करें। डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हुए आप प्रेडिक्टेबल नहीं हो सकते हैं। आपको लगातार विविधता लानी होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now