Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पाकिस्तान की टीम इस साल एशिया कप जीत सकती है: असद शफीक

FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

पाकिस्तान टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज असद शफीक का मानना है कि इस साल पाकिस्तान की टीम एशिया कप को जीत सकती है और टीम की तैयारी टूर्नामेंट के लिए अच्छी चल रही है। इस साल यूएई में 15 से 28 सितंबर तक चलने वाले एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार असद शफीक ने कहा, "पाकिस्तान टीम के पास एशिया कप को जीतने का अच्छा मौका है। खिलाड़ी काफी मेहनत कर रहे हैं और इसके साथ ही पिछले 18 महीनों में टीम के प्रदर्शऩ में काफी सुधार भी देखने को मिला है। जिम्बाब्वे में अच्छा करने के बाद खिलाड़ियों में काफी आत्मविश्वास आया है और वो आगे भी अपनी फॉर्म को जारी रखना चाहते हैं।"

पाकिस्तान ने हाल ही में जिम्बाब्वे में हुई टी20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। इसके अलावा पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को एकदिवसीय सीरीज में 5-0 से हराया था।

पाकिस्तान को एशिया कप में ग्रुप ए में भारत और क्वालीफाइंग टीम के साथ रखा गया है। पाकिस्तान का पहला मैच 16 सितंबर को क्वालीफाइंग टीम के खिलाफ होगा, इसके बाद टीम का मुकाबला 19 सितंबर को भारत के खिलाफ होना है।

हालांकि बीसीसीआई ने भारत और पाकिस्तान के मैच की तारीख पर आपत्ति जताई है। भारत को 18 सितंबर को क्वालीफाइंग टीम के खिलाफ खेलना है और 24 घंटों के अंदर भारत को पाकिस्तान के साथ भी खेलना है। इसी वजह से इस मैच को किसी और दिन कराने की मांग की जा रही है।

इसी वजह से वीरेंदर सहवाग ने भी एशिया कप के कार्यक्रम की आलोचना की और कहा कि भारतीय टीम को एशिया कप में हिस्सा नहीं लेना चाहिए।

पिछले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के बाद भारत और पाकिस्तान एशिया कप में पहली बार भिड़ती हुई नजर आएगी। इसके अलावा इसी टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का मैच तीन बार भी हो सकता है।

Published 30 Jul 2018, 16:12 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...