Create

डेविड मलान और एलेक्स हेल्स ने अपनी धुआंधार पारियों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Northern Superchargers Men v Trent Rockets Men - The Hundred
Northern Superchargers Men v Trent Rockets Men - The Hundred
सावन गुप्ता

डेविड मलान (Dawid Malan) और एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने द हंड्रेड मेंस कंपटीशन (The Hundred Mens Competition) के सातवें मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मलान और हेल्स ने ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त पारियां खेली और इसको लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। मलान ने कहा है कि उन्होंने और एलेक्स हेल्स ने मिलकर काफी सूझ-बूझ से बल्लेबाजी की।

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 के सातवें मुकाबले में ट्रेंट रॉकेट्स ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 8 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। जवाब में ट्रेंट रॉकेट्स ने इस टार्गेट को डेविड मलान और एलेक्स की हेल्स की धुआंधार पारियों की बदौलत 94 गेंदों पर ही हासिल कर लिया। डेविड मलान को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

एलेक्ल हेल्स और डेविड मलान ने खेली धुआंधार पारी

ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से एलेक्स हेल्स ने 27 गेंद पर 43 रन बनाए। वहीं डेविड मलान ने 49 गेंद पर 11 चौके और 3 छक्के की मदद से 88 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को आसानी से टार्गेट तक पहुंचा दिया।

इस जीत के बाद डेविड मलान और एलेक्स हेल्स ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मलान ने कहा,

दूसरी जीत हासिल करना शानदार रहा। मेरे हिसाब से मैंने और एलेक्स हेल्स ने बेहतरीन तरीके से एनालिसिस किया। मैंने कुछ बाउंड्री लगाए और अपनी स्किल को बैक किया। विरोधी टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई थी। अब कुछ दिनों का रेस्ट है और उसके बाद फिर हम ट्रेनिंग में बिजी हो जाएंगे।

एलेक्स हेल्स ने कहा,

हमने शुरूआती विकेट चटकाकर गेम को सेट कर दिया। 170-180 का स्कोर चेज करना मुश्किल होता। हमें पता था कि इस पिच पर तेजी से रन बनते हैं और विरोधी टीम 15-20 रन कम बना पाई थी।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...