Create

जोस बटलर की टीम के खिलाफ मिली जीत के बाद इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

Oval Invincibles Men v London Spirit Men - The Hundred
Oval Invincibles Men v London Spirit Men - The Hundred

द हंड्रे़ड मेंस कंपटीशन 2022 (The Hundred Mens Competition 2022) के छठे मुकाबले में अपनी टीम को मिली जीत को लेकर कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोर्गन ने कहा कि उन्होंने पिछले सीजन से काफी कुछ सीखा और उसका फायदा उन्हें इस सीजन हो रहा है। हमने पावरप्ले में बेहतरीन गेंदबाजी करने की कोशिश की।

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 के छठे मुकाबले में लंदन स्प्रिट ने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स को 52 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली लंदन स्प्रिट ने निर्धारित 100 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की टीम 98 गेंद पर सिर्फ 108 रन बनाकर सिमट गई। जॉर्डन थॉम्पसन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

गेंदबाजी में हमने पावरप्ले में बेहतर करने पर ध्यान दिया - इयोन मोर्गन

मैच के बाद इयोन मोर्गन ने अपनी टीम की रणनीतियों का जिक्र किया और बताया कि उन्होंने क्या अलग करने की कोशिश की। उन्होंने कहा,

मैनचेस्टर की टीम ने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की थी और इसी वजह से हमने आखिर में जाकर बेहतरीन तरीके से पारी को फिनिश करने पर ध्यान दिया। इसके बाद गेंदबाजी में हमने पावरप्ले में बेहतर करने पर ध्यान दिया और ये सफल रहा। जब अन्य खिलाड़ी बाउंड्री लगाने के लिए संघर्ष करते हैं तो पोलार्ड और रसेल जैसे प्लेयर आसानी से छक्के मार देते हैं। मैंने पिछले साल से काफी कुछ सीखा है और वो इस सीजन काफी काम आ रहा है। जोस बटलर का कैच काफी शानदार था, क्रेन ने उसे एक हाथ से पकड़ा।

आपको बता दें कि इस मैच में कप्तान इयोन मोर्गन और किरोन पोलार्ड ने बेहतरीन योगदान दिया। मोर्गन ने 26 गेंद पर 37 और किरोन पोलार्ड ने 11 गेंद पर नाबाद 34 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के जड़े।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment