Create

नाथन एलिस ने द हंड्रेड टूर्नामेंट में मिली पहली जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Oval Invincibles Men v London Spirit Men - The Hundred
Oval Invincibles Men v London Spirit Men - The Hundred
Nitesh

लंदन स्प्रिट के तेज गेंदबाज नाथन एलिस (Nathan Ellis) ने द हंड्रेड मेंस टूर्नामेंट 2022 के पहले मुकाबले में अपनी टीम को मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इतने रोमांचक मुकाबले में जीत मिलने से बेहतर शुरूआत कुछ और नहीं हो सकती है।

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 के दूसरे मुकाबले में लंदन स्प्रिट ने ओवल इनविसिबल्स को रोमांचक तरीके से 3 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लंदन स्प्रिट ने निर्धारित 100 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 171 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ओवल इनविसिबल्स की टीम ने कड़ा मुकाबला किया लेकिन 168 रन ही बना सकी। नाथन एलिस को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ओवल इनविसिबल्स को आखिरी पांच गेंद पर जीत के लिए 17 रन चाहिए थे लेकिन वो 13 रन ही बना सके और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। नाथन एलिस ने लंदन स्प्रिट के लिए इस मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने 20 गेंद पर सिर्फ 28 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं इस दौरान 8 डॉट गेंदें उन्होंने डाली।

रोमांचक जीत मिलना काफी शानदार है - नाथन एलिस

टीम को मैच जिताने के बाद नाथन एलिस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा 'इतने करीबी मुकाबले में जीत मिलने से बेहतर शुरूआत नहीं हो सकती थी। आखिर में कुछ खिलाड़ियों ने दबाव में अपना संयम नहीं खोया। माहौल काफी शानदार था और करीबी मुकाबला जीतना काफी अच्छा रहा। पहला मुकाबला खेलने से पहले हमें तैयारियों के लिए ज्यादा समय नहीं मिला था और कप्तान इयोन मोर्गन ने एक बार फिर अपनी छाप छोड़ी। मैं उन्हें काफी मानता हूं।'

आपको बता दें कि लंदन स्प्रिट के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस मुकाबले में सिर्फ 29 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 47 रनों की पारी खेली।


Edited by Nitesh

Comments

Fetching more content...