शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ ने जबरदस्त गेंदबाजी कर विपक्षी टीम को सस्ते में समेटा, लियाम लिविंगस्टोन की बेहतरीन पारी गई बेकार

Birmingham Phoenix Men v Welsh Fire Men - The Hundred
Birmingham Phoenix Men v Welsh Fire Men - The Hundred

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2023 (The Hundred Mens Competition 2023) के 14वें मुकाबले में वेल्स फायर की टीम ने बर्मिंघम फोनिक्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बर्मिंघम फोनिक्स की टीम निर्धारित 100 गेंदों पर 7 विकेट के नुकसान पर 112 रन ही बना पाई। जवाब में वेल्स फायर ने इस टार्गेट को 85 गेंद पर 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। स्टीफन एस्किनाजी को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बर्मिंघम के कप्तान मोईन अली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विल स्मीड और बेन डकेट की सलामी जोड़ी ने काफी धीमी शुरुआत की और पहले 29 गेंदों पर सिर्फ 30 ही रन बने। विल स्मीड इसी स्कोर पर 10 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं बेन डकेट भी 20 गेंद पर 25 रन बनाकर चलते बने। कप्तान मोईन अली ने 13 गेंद पर 17 रन बनाए।

हारिस रऊफ ने 20 रन देकर 2 लिए

लियाम लिविंगस्टोन ने आकर जरुर कुछ बेहतरीन शॉट्स लगाए और 20 गेंद पर 28 रनों की पारी खेली, लेकिन बाकी बल्लेबाज उतना तेजी से रन नहीं बना पाए। इसी वजह से टीम सिर्फ 112 रन तक ही पहुंच पाई। वेल्स फायर की तरफ से लगभग सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। शाहीन अफरीदी ने 20 गेंद पर 26 रन देकर 1 विकेट लिया। वहीं हारिस रऊफ ने 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

टार्गेट का पीछा करने उतरी वेल्स फायर की शुरुआत काफी अच्छी रही। स्टीफन एस्किनाजी और जो क्लार्क ने पहले विकेट के लिए सिर्फ 32 गेंद पर 67 रन बना दिए। स्टीफन ने मात्र 18 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 43 रनों की धुआंधार पारी खेली। जो क्लार्क ने भी 16 रन बनाए। मिडिल ऑर्डर में कप्तान टॉम अबेल ने 18 गेंद पर नाबाद 23 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment