Create

ऑस्ट्रेलिया की खिलाड़ी ने हैट्रिक लेकर रचा इतिहास, टीम को दिलाई शानदार जीत

Manchester Originals Women v Trent Rockets Women - The Hundred
Manchester Originals Women v Trent Rockets Women - The Hundred
सावन गुप्ता

द हंड्रेड वुमेंस कपंटीशन (The Hundred Women's Competition 2022) में शनिवार को कुल मिलाकर 2 मैच खेले गए। पहले मुकाबले में ट्रेंट रॉकेट्स की महिला टीम ने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स को 43 रनों से हराया। वहीं दूसरे मैच में बर्मिंघम फोनिक्स ने वेल्स फायर को 19 रनों से मात दी।

पहले मैच की अगर बात करें तो ट्रेंट रॉकेट्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 5 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए। ऐसा लगा कि मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की टीम इस टार्गेट को आसानी से हासिल कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टीम शुरूआत से ही दबाव में आ गई। एमा लम्ब और डियांड्रा डॉटिन बिना खाता खोले आउट हो गईं। एमी सैदरवेट भी सिर्फ 9 रन ही बना सकीं। 37 रनों तक टीम 4 विकेट गंवा चुकी थी।

अलाना किंग ने सिर्फ 15 रन देकर 4 विकेट चटकाए

इसके बाद अलाना किंग ने हैट्रिक विकेट लेकर मैच खत्म कर दिया। उन्होंने 45 रन के स्कोर पर मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की 3 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई। अलाना ने कॉर्डेलिया ग्रिफिथ, सोफी एक्लेस्टोन और कप्तान केट क्रॉस को लगातार गेंदों पर आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की। इसके बाद पूरी टीम सिर्फ 76 रन पर सिमट गई। अलाना किंग ने सिर्फ 15 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इससे पहले बल्लेबाजी में भी उन्होंने 9 गेंद पर 19 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

दूसरे मैच में बर्मिंघम फोनिक्स ने पहले खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। कप्तान सोफी डिवाइन ने 25 गेंद पर 48 रन बनाए। वहीं एलिस पेरी ने भी 31 गेंद पर 58 रन बनाए। जवाब में वेल्स फायर की टीम 5 विकेट खोकर 142 रन ही बना सकी। कप्तान टैमी ब्यूमोंट ने 34 गेंद पर 39 रन बनाए। अनाबेल सदरलैंड ने भी 21 गेंद पर 34 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाईं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...